कटघोरा : नगर पालिका CMO जे बी सिंह को परिषद ने दी बिदाई.. शहर के विकास और स्वच्छता पर रहा महत्वपूर्ण योगदान.. कोरोना काल में किये गए कार्यों को किया याद.

कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर पालिका परिषद के CMO जेबी सिंह का स्थानांतरण मुंगेली जिला होने पर आज नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रतन मित्तल के नेतृत्व में नगर पालिका के पार्षद कर्मचारियों की उपस्थिति में आज विदाई समारोह का आयोजन किया गया। CMO जेबी सिंह 29 अगस्त 2019 को कटघोरा नगर पालिका परिषद में पदस्थापना हुई थी और उन्होंने जिस तरह कटघोरा के विकास तथा स्वच्छता को लेकर अपने पूरे समर्पण भाव व पूरी ईमानदारी से कार्य को संपादित किया इसके लिए सभी ने उनका आभार व्यक्त किया। विदाई समारोह में पार्षद संजय अग्रवाल, पार्षद अर्चना अग्रवाल और कर्मचारियों ने CMO श्री सिंह के साथ बिताए समय को याद करते हुए अपने विचारों को सबके साथ साझा किये।

नगर पालिका के अध्यक्ष रतन मित्तल ने विदाई समारोह में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि CMO जेबी सिंह जैसे अधिकारी के साथ काम करते हुए उन्हें नगर विकास के लिए काफी सहयोग मिला और उनके अनुभव से उन्हें भी काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कटघोरा नगर के बहुप्रतीक्षित योजना गौरव पथ निर्माण को जल्द जल्द से शुरू कराने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। अध्यक्ष मित्तल ने कहा कि कटघोरा नगर पालिका के लिए गौरव की बात है इतने अधिक समय तक पहले CMO रहे जो कटघोरा के विकास में अपना समय दिया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका कटघोरा के CMO जेबी सिंह अपने कार्य के प्रति जागरूक अधिकारी हैं। 27 महीनों के कार्यकाल में उन्होंने पूरी जिम्मेदारी, दक्षता और कर्तव्यनिष्ठा से काम किया। छ्त्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना काल में पहला हॉटस्पॉट रहे कटघोरा नगर में अपने कार्यकाल के दौरान में भी वे काफी सक्रिय रहें और उनके समर्पण भाव को कटघोरा नगरवासी कभी नही भूल सकते। नगर पालिका के जनप्रतिनिधियों की बातों को हमेशा गंभीरता से सुना और समझा। अपने कार्यकाल के दौरान नगर को स्वच्छ, सुंदर और व्यवस्थित करने वे पूरी इमानदारी के साथ सजग और समर्पित रहे।

आज के विदाई समारोह में उपस्थित रहे नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष बजरंग पटेल, पार्षद अर्चना अग्रवाल, पार्षद संजय अग्रवाल, पार्षद ममता अग्रवाल, जय नारायण कंवर, एल्डरमैन केशव मित्तल, विधायक प्रतिनिधि राज जायसवाल, घनश्याम अलवानी , संदीप मित्तल आत्मा नारायण पटेल, पत्रकार, अजय धनोदिया, शशिकांत डिक्सेना, शारदा पाल, सत्या साहू, आलोक पांडेय के साथ साथ नगर पालिका परिषद के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।