विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के गढ़ सक्ती में कांग्रेस को बड़ा झटका,200 कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल.


जांजगीर चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) के सक्ती में कांग्रेस को बड़ा झटका (Big blow to Congress) लगा है. यहां करीब 200 कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल (200 Congress workers join BJP) हो गए हैं. इन कार्यकर्ताओं के साथ कृष्ण कुमार गबेल (Krishna Kumar Gabel) ने भी बीजेपी का दामन थामा है. गबेल पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं.जैजैपुर क्षेत्र के बसपा नेता सत्यनारायण चंद्रा (BSP leader Satyanarayan Chandra) ने भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में प्रवेश किया है. इस मौके परविधायक नारायण चंदेल मौजूद रहे.

कृष्ण कुमार गबेल (Krishna Kumar Gabel) के अनुसार वे कांग्रेस में उपेक्षित महसूस कर रहे थे. भाजपा की सांगठनिक क्षमता को देख उन्होंने भाजपा में प्रवेश करने का इरादा किया और अपने लगभग 200 कार्यकर्ताओं के साथ वह बीजेपी में शामिल हो गए. इस दौरान विधायक नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से त्रस्त होकर आज क्षेत्र के 200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी से जुड़ रहे हैं. यह राज्य में कांग्रेस की असफलता को दर्शाता है.

उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का यह क्षेत्र विकास के लिए तरस रहा है. इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण कांत चंद्रा ने कहा की कांग्रेस सरकार से आम जनता ही नही उनके पार्टी के कार्यकर्ता भी त्रस्त है जिसका साक्षात उदाहरण है की इतनी बड़ी संख्या में दो पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में सामिल हो रहे है.