प्रदेश में 39 कोरोनो के नए मरीज, दिनों दिन बढ़ रही संक्रमितो की संख्या..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-
 धीरे-धीरे प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ते हुए नजर आ रही है. आज प्रदेश में 24 हज़ार 592 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें से 39 लोग संक्रमित मिले हैं. वहीं, आज और पाजिटिविटी दर भी 0.16% है. प्रदेश में आज 1 की मौत कोरोना से हुई है. प्रदेश में 4 जिले ऐसे हैं जहां संक्रमित मरीजों की संख्या जीरो है.

इन जिलों में कबीरधाम, बलरामपुर, कोंडागांव, नारायणपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या जीरो है. प्रदेश के 14 जिलों में आज एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं. राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, महासमुंद, गरियाबंद, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, गौरेला पेंड्रा मरवाही, बलरामपुर, जसपुर, कोंडागांव, सुकमा, नारायणपुर जिले में आज एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं. प्रदेश में कुल 39 कोरोना संक्रमित मरीज आज मिले.

87 प्रतिशत नागरिकों को पहला टीका
कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश में टीकाकरण के लिए पात्र 87 प्रतिशत नागरिकों को पहला टीका और 45 प्रतिशत को दोनों टीके लगाए जा चुके हैं. राज्य के एक करोड़ 70 लाख नौ हजार 758 लोग पहला टीका और 88 लाख 14 हजार 074 लोग दोनों टीके लगवा चुके हैं. पहली और दूसरी, दोनों खुराकों को मिलाकर प्रदेश में अब तक (22 नवम्बर तक) दो करोड़ 58 लाख 23 हजार 832 टीके लगाए गए हैं.