कटघोरा : जनपद कार्यालय में आज दूसरे दिन भी अपनी मांगों पर डटे रहे जनपद सदस्य.. मेन गेट पर बैठे रहे धरने पर.. सीईओ खोटेल को हटाने चालू है धरना प्रदर्शन.

कोरबा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): कटघोरा जनपद पंचायत के पांचवी बार पदस्थ सीईओ खोटेल की कार्यशैली से नाराज़ और उन्हें हटाने की मांग को लेकर जनपद सदस्यों ने आज दूसरे दिन भी जनपद पंचायत के मुख्य द्वारा पर डटे रहे। जनपद सदस्यों ने कल कार्यालय का ताला बंदी करने का प्रयास किया था। लेकिन प्रशासन की वजह से तालाबंदी करने में असफल रहे जनपद सदस्यों ने अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की अगुवाई में अपनी मांगों पर कायम रहते हुए मेन गेट पर धरने पर बैठ गए थे। जिसकी जानकारी मिलने पर SDM नंदजी पांडेय मौके पर पहुंच कर समझाइस भी दी थी और धरना समाप्त करने का निर्देश दिया था, लेकिन जनपद सदस्यों ने अपनी आग के पूरा होने तक धरने पर बैठने की बात कही थी।

जनपद कटघोरा की अध्यक्ष लता कंवर ने सीईओ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर एच. एन. खोटेल 5 वी बार और लंबे समय तक पदस्थ हैं। इतनी लंबी अवधि तक एक ही स्थान पर पदस्थ होने के कारण अब इनके कार्य शैली एंव व्यवहार, निर्वहन में बदलाव आ गया है और सभी जनपद सदस्यों व सरपंच सचिवों के विरूद्ध अप शब्द का प्रयोग कर प्रताड़ित करते है। एंव दबावपूर्वक कार्य कराते है जिससे हम जनप्रतिनिधियों व सचिवों में मानसिक दबाव बना रहता है। लापरवाही के कारण इस बार दिपावली जैसे मुख्य त्यौहार में सचिवों को वेतन प्राप्त नही हुआ। इन सब बातों से सचिवों में भारी आक्रोश व्याप्त है। जिला कलेक्टर व जिला पंचायत सीईओ को शिकायत देने के बाद भी अभी तक कार्यवाही नहीं कि गई है इस वजह से आज वे कार्यालय में ताला बंद करने आये थे लेकिन ताला बंद न करने की स्थिति में सीईओ पर कार्यवाही नही की जाती तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।