झीरम मामले में बघेल के बयान पर विष्णुदेव साय का पलटवार, कहा-कांग्रेस की किस बात का सता रहा डर.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-
(Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur)के एकात्म परिसर भाजपा कार्यालय (BJP Office) में आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय(State President Vishnudev Sai) ने प्रेसवार्ता (press conference)की. इस दौरान श्रीचंद सुंदरानी, भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू, नरेश गुप्ता मौजूद रहे. प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बताया कि 12 व 13 नवंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई है. जिसमें भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी , सह प्रभारी नितिन नवीन शामिल होंगे. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में कार्यसमिति की बैठक होनी है. 2 दिनों तक भाजपा (BJP) कई अहम विषयों पर रणनीति तैयार करेगी. बता दें कि बीते दिन भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई थी. इसको लेकर भी आज प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.

प्रेसवार्ता के दौरान केन्द्र के कार्यों को गिनाया

प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक कल संपन्न हुई, जिसमें सभी प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री भी जुड़े थे. कार्यसमिति में कोविड में असमय मौत के शिकार हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई. बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किया गया. बैठक के दौरान मोदी सरकार के कार्यों की सराहना की. देश के 8 लाख बूथों में 25-25 लोगों का कमेटी बनाने का काम हुआ है. इसमें 10 लाख बूथों तक पहुंचाना है. वहीं छत्तीसगढ़ में सांप्रदायिक माहौल और धर्मांतरण बढ़ते जा रहा है. इस पर चिंता जताते हुए कहा कि भाजपा जल्द इसको लेकर सड़क पर विरोध करेगी.

झीरम मामले को लेकर बघेल को घेरा

इसके अलावा बहुचर्चित झीरम घाटी नक्सली मामले को लेकर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस घटना की आयोग द्वारा जांच हुई. रिपोर्ट भी आ गई है. कांग्रेस को किस बात का डर है, न्यायिक जांच से बड़ी कोई जांच नहीं होती है. राज्यपाल भी सरकार का ही अंश है. सीएम विधानसभा में घटना के सबूत की बात करते थे, पर आयोग को नहीं दे पाए. क्या सरकार सबूत को छुपा रही हैं या सरकार के पास सबूत था ही नहीं.