दर्री थानां क्षेत्र में लागातार कार्यवाही से कबाडियों की कमर टूटी

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय :-एनटीपीसी संयंत्र से निकले राखड़ पाईप को निशाना बना रहे कबाड़ चोरो को दर्री पुलिस व सीआईएसएफ के जवानों ने रात्रि पेट्रोलिंग के दौरान धर दबौचा।
दरअसल सीआईएसएफ कन्ट्रोल रूम,व दर्री पुलिस को सूचना मिली कि पंडरीपानी गोपालुपर पूनर्वास के बीच में चोरों के द्वारा पाईप को काटा जा रहा है।जहां कुछ लोग पंडरीपानी के पास राखड़ पाईप को गैस कटर से काट रहे थे। पेटोलिंग पार्टी को देख सभी चोर भागने लगे ,इस बीच एक चोर को पकडने में पुलिस कामयाब रही। पुलिस की पकड़ में आये चोर ने अपना नाम ललित यादव बताया।
वही चोर राखड़ पाईप को चोरी करने के लिए गैस कटर के साथ पहुंचे थे।
पुलिस की पकड़ में आये आरोपी ने पुछताछ में अपने अन्य साथियों का नाम अजय पाल यादव व अन्य लोगो का नाम लिया ।आरोपी का मपत्रक के संपत्ति जप्त की गई। चेक लिस्ट भरकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। थाना दरी से निम्न अधि / कर्मचारी निरीक्षक राजेश जांगडे हम० सउनि छेदीलाल जाटवर आर0 835 नरेश कंवर, आर0 844 रवि सिदार आर0 895 सुरेन्द्र कंवर एवं सीआईएसएफ के अधिकारी/कर्मचारी की संयुक्त टीम द्वारा आरोपी को पकड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका रहा एवं अन्य फरार आरोपियों का सहममि से तलाब किया जा रहा है।