कोरबा : कटघोरा गृहस्थी सुपर बाजार में दीपावली डबल धमाका , पहली बार आँफर में आँफर

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : दीपावली त्यौहारी सीजन पर नगर की सबसे विश्वसनीय साप “गृहस्थी सुपर बाजार” डबल धमाका , पहली बार आँफर में आँफर धमाकेदार पेशकश, जहां 500 रु की नगद खरीदी पर ग्राहकों को निश्चित कूपन दिया जाएगा । जिसमे ग्राहक पा सकते हैं निश्चित उपहार। हर खरीदी पर गृहस्थी सुपर बाजार दे रहा है खुशियों की बौछार। और साथ ही रू 3500/- की नगद खरीदी पर सिंगल बेग, व रु 5500/- की नगद खरीदी पर फ्राई पैन या वेजिटेबल चॉपर ( जो आपको हो पंसद ) 22 अक्टूबर दिन से 10 नवंबर दिन बुधवार तक ।

कटघोरा की सबसे लोकप्रिय व विश्वसनीय साप “गृहस्थी सुपर बाजार” आज महिलाओं की पहली पसंद बन चुकी है, यहाँ घरेलू सामाग्री से लेकर किचन की सारी वेरायटी मौजूद हैं।लिहाजा ग्राहकों को ज्यादा भटकना नही पड़ता और उन्हें उच्च क्वालिटी व किफायती दामो में सारी चीजें एक ही छत के नीचे प्राप्त हो जाती है। गृहस्थी सुपर बाजार अपने प्रिय ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीजन पर विशेष उपहार स्किम भी प्रदाय करता है।इस बार नवरात्रि व त्यौहारी सीजन पर गृहस्थी सुपर बाजार ने ग्राहकों के लिए 500/- रु की नगर खरीदी पर निश्चित कूपन देने की स्कीम दी है जिसमे ग्राहक ढेरों ईनाम प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही रू 3500/- की नगद खरीदी पर सिंगल बेग, व रु 5500/- की नगद खरीदी पर फ्राई पैन या वेजिटेबल चॉपर ( जो आपको हो पंसद ) 22 अक्टूबर दिन से 10 नवंबर दिन बुधवार तक । पहली बार आँफर में आँफर

गृहस्थी सुपर बाजार “पहली बार आँफर में आँफर”

गृहस्थी सुपर बाजार पहुँचने पर 500/- रु की नगद खरीददारी करनी होगी जहां आपको एक कूपन प्रदाय किया जाएगा,जिसे आपको ड्रा तारीख तक संभाल कर रखना है बता दे कि यह स्कीम दिनांक 10.10.2021 से शुरू होगी और दिनांक 15.01.2022 को लक्की ड्रा किया जाएगा।स्किम में पहला ईनाम रेफ्रिजरेटर (190 ली.) ,दूसरा ईनाम वाशिंग मशीन,तीसरा ईनाम एल ई डी 32″ ,चौथा ईनाम मिक्सर ग्राइंडर, पाँचवा ईनाम इंडक्शन कुकर (3 विजेता को) छठवाँ ईनाम पांच पीस बाथरूम सेट (21 विजेताओं को)।उपहार प्राप्त करने नियम व शर्ते लागू रहेंगी जिसमे कूपन में दर्शाये गए इनामों के चित्र वास्तविकता से भिन्न हो सकते हैं,ईनाम से सम्बंधित सभी अधिकार गृहस्थी सुपर बाजार के पास सुरक्षित रहेंगे तथा इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की वारंटी एवं गारंटी संबंधित कम्पनी द्वारा वहन किया जाएगा।

गृहस्थी सुपर बाजार अपने प्रिय ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीजन पर विशेष उपहार स्किम लेकर आता है जिससे ग्राहकों में काफी उत्साह बना रहता है।गृहस्थी सुपर बाजार के प्रोपराइटर नितिन मित्तल ने बताया कि हमारी पहली प्राथमिकता यही रहती है कि प्रिय ग्राहकों के लिए उन्हें एक ही छत के नीचे कम दाम में अधिक से अधिक क्वालिटी मिल सके और ग्राहकों का अनमोल समय इधर उधर भटकने में जाया न हो,साथ ही त्योहारों पर ग्राहकों को खुशी देने के लिए हमारी साप विशेष उपहार भी लेकर आती है जहां ग्राहक उन्हें पाप्त कर खुशी महसूस करते हैं।