कटघोरा : शासकीय वाहन का हो रहा जमकर दुरुपयोग.. दौरे के नाम पर लाखों का बिल निकालकर डकार लिया जा रहा.. कारनामा कर रहें हैं विवादों में रहने वाले जनपद सीईओ

कोरबा( सेंट्रल छत्तीसगढ़) : कटघोरा जनपद पंचायत कार्यालय सुर्खियों में बना रहता है, वजह है यहां शिकायतों के बाद भी बार बार पदस्थ किये जा रहे सीईओ एच एन खुटेल है। जनपद कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी हों या क्षेत्र के जनपद सदस्य, सरपंच, पंच व जनप्रतिधि इनका किसी के साथ भी तालमेल व सामंजस्य न बैठ पाने की वजह से अक्सर विवादों में बने रहते हैं। इनके अड़ियल रवैय्ये से कई दफा सामान्य सभा की बैठक का भी जनप्रतिनिधियों से बहिष्कार किया है। अब नया मामला सामने आ रहा है कि जनपद पंचायत कटघोरा के सीईओ एच एन खुटेल अपना आना जाना कोरबा से करते हैं और सरकारी वाहन का दुरुपयोग कर रहें है जबकि अधिकारी को अपने पदस्थल पर ही निवास करना है, लेकिन महोदय कोरबा से आना जाना कर रहें, और कभी भी समय पर कार्यालय में उपस्थिति भी नदारद रहता है।

जनपद पंचायत कटघोरा के सीईओ एच एन खुटेल कार्यालय में देर से पहुंचने की वजह क्षेत्र के दौरा का बतातें है, जबकि जानकारी लेने पर पता चलता है अधिकारी वहां कई दिनों से आये ही नहीं है। जनपद पंचायत कटघोरा में सीईओ साहब सरकारी वाहन के बिल के लिए हज़ारों लाखों का दर्शा कर बिल भुगतान करा लेते हैं, जबकि दौर के नाम पर खानापूर्ति करते नज़र आतें हैं।जनपद में सीईओ वाहन बिना अनुज्ञा के संचालित हो रही है। यह भी जांच का विषय है। सीईओ एच एन खुटेल जब से कटघोरा जनपद की कुर्सी पर बैठे है तब से मेरी मुर्गी की एक टांग की तर्ज पर कार्य कर रहे है।