धरमपुरा हाउसिंग बोर्ड कालोनी में टी-20 वर्ल्ड कप मैच का सट्टा खेलते 7 खिलाड़ी गिरफ्तार…


रायपुर( सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने के आरोप में रायपुर में 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी बांग्लादेश बनाम पापुआ न्यू गिनी के मैच के दौरान सट्टा खिला रहे थे. साइबर सेल एवं थाना माना पुलिस की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराये का मकान लेकर आरोपी ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे. पुलिस ने सटोरियों के कब्जे से 2 लैपटॉप, 13 मोबाइल, 1 वाईफाई राउटर एवं नगदी 2500 रुपये के साथ लाखों के सट्टे का हिसाब लिखी डायरी जब्त की है.


पकड़े गए सटोरियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. गिरफ्तार सटोरियों से इस व्यवसाय में जुड़े अन्य लोगों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है. सायबर सेल की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बाग्लांदेश बनाम पीएनजी के मध्य चल रहे मैच के दौरान कुछ व्यक्तियों द्वारा क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहे है. थाना माना क्षेत्र के धरमपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है.

7 सट्टाबाजी गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी एवं नगर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी माना दुर्गेश रावटे को सटोरियों की पतासाजी कर रंगे हाथ गिरफ्तार करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. वहीं सायबर सेल एवं थाना माना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त मकान में घेराबंदी कर दबिश दिया गया. पकड़े गए आरोपियों में सन्नी मेश्रााम, अभय जाल, मुकेश ताण्डी, निर्मल हरिजन, भगत हरपाल, उमेश कुमार देवांगन और रोहित ध्रुव सभी हाउसिंग बोर्ड कालोनी धरमपुरा के निवासी है.