कुल्हाड़ी से पिता की हत्या करने वाला आरोपी बेटा गिरफ्तार,ओडिशा, पंजाब में काट रहा था फरारी..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
पिता की हत्या कर फरार आरोपी बेटे हरप्रीत रंधावा उर्फ हैप्पी को आमानाका थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी फरारी के दौरान ओडिशा, पंजाब में रहकर फरार काट रहा था. आरोपी ने रायपुर के टाटीबंध इलाके में 15 सितंबर को अपने पिता की हत्या कर दी थी और तभी से फरारी काट रहा था.

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी हुई थी. जिसके बाद आरोपी हरप्रीत रंधावा उर्फ हैप्पी के भिलाई में छुपे होने ही सूचना पुलिस को मिली. उसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को भिलाई के ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार किया है.

पारिवारिक विवाद के चलते पिता की हत्या

जानकारी के मुताबिक आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध स्थित भारत माता के पीछे रहने वाले झिर्मल सिंह का 22 वर्षीय बेटा हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ अक्सर विवाद होता था. आए दिन इनके बीच कहासुनी होती थी. झिर्मल सिंह ने हरप्रीत को घर से भी निकाल दिया था. जिसके चलते वह 3 महीने से घर से बाहर रहा. उसके बाद 14 सितंबर की देर रात को वापस घर पहुंचा. इसके बाद पिता से उसका फिर विवाद हुआ. इसी बीच हरप्रीत ने अपने पिता झिर्मल सिंह के सिर, गला, हाथ पर कुल्हाड़ी से वारकर पिता को मौत के घाट उतार दिया.

भिलाई से हुई गिरफ्तारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पंजाब के अमृतसर में फरारी काट रहा था. हाल ही में आरोपी पंजाब से लौटने के बाद भिलाई के ट्रांसपोर्ट नगर में रहकर रहने लगा. आरोपी बेटे की भिलाई में रहने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भिलाई में दबिश देकर आरोपी हरप्रीत को गिरफ्तार किया है. एएसपी पश्चिम आकाश राव गिरेपुंजे ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है. वारदात वाले दिन आरोपी के अलावा कोई और साथी तो नहीं था इसकी पुलिस जांच कर रही है.