कटघोरा : नवरात्रि में मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने क्षेत्रीय विधायक पुरुषोत्तम कंवर पहुंचे ग्राम डुडगा.. ग्रामिणों से की मुलाकात.. समस्याओं की ली जानकारी.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : नवरात्रि के पावन अवसर में कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर ग्राम डुडगा के सार्वजनिक दुर्गा पंडाल में पहुंच कर माता रानी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया तथा क्षेत्र की खुशहाली की कामना की. क्षेत्रीय विधायक श्री कंवर ने ग्राम डुडगा के ग्रामीणों से मुलाकात की तथा ग्राम की समस्याओं से रूबरू हुए.

दौरे के दौरान विधायक श्री कंवर ने ग्रामवासियों की समस्या को सुना व स्थल पर सुलझने योग्य समस्याओं का निराकरण करते हुए अन्य समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए आश्वासन दिया. विधायक ने शासन की योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है या नहीं इस पर भी ग्रामवासियों से चर्चा कर जानकारी ली. साथ ही विधायक ने शासन की विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन ग्राम स्तर पर सही तरीके से हो रहा या नहीं इसकी भी समीक्षा ग्राम पंचायत के सदस्यों से की.

ग्राम डुडगा में नाली की समस्या सबसे बड़ी, सड़क पर पानी बहने से हो रही गंदगी.

ग्राम पंचायत धवईपुर के आश्रित ग्राम डुडगा के ग्रामीणों ने विधायक पुरुषोत्तम कंवर को अपनी सबसे बड़ी समस्या को बताया कि ग्राम में नाली का निर्माण नही किया गया है सड़क तो बनाई गई लेकिन नाली नहीं बनने से लोगों के घरों का पानी सड़क में बह रहा है जिसकी वजह से सड़क पर गंदगी व बदबू बनी रहती है जिससे बीमारी का खतरा बढ़ रहा है. ग्राम पंचायत भी इस ध्यान नहीं दे रहा है जिसकी वजह से ग्राम वासियों की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

विधायक पुरुषोत्तम कंवर के ग्राम डुडगा आगमन पर उनके साथ कटघोरा शहर कांग्रेस कमेटी राजू लखन पाल, विकास सिंह , सौरभ शर्मा ,राहुल शर्मा , गणेश डिक्सेना ,छेदू डिक्सेना , सुरेश डिक्सेना , लखन यादव , रामलखन यादव , पुष्पेंद्र यादव , हरेंद्र डिक्सेना , लोकेश डिक्सेना , रामू जायसवाल , चन्द्र यादव , उत्तम महंत ,मोना यादव , भागवत यादव ,जीवन तिवारी , राजबाई डिक्सेना , बरातु यादव , चंदन यादव ,भानू ,नागेंद्र , मनोरमा तिवारी , प्यारी यादव , आसा यादव , आमित डिक्सेना , तथा बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे.