भिलाई दीनदयाल कॉलोनी गृह निर्माण मंडल के 6 मंजिले से कूदकर युवक ने की खूदकुशी

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ : शहर के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के दीनदयाल कॉलोनी खमरिया में युवक ने खुदकुशी कर ली. युवक ने गृह निर्माण मंडलकी 6वीं मंजिल कूदकर खुदकुशी कर ली.

youth-commits-suicide-in-deendayal-colony-of-khamaria-in-bhilai

दीनदयाल कॉलोनी

घटना स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के दीनदयाल कॉलोनी खमरिया की है. जहां ललित शर्मा नाम के एक युवक ने बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतक खुर्सीपार का रहने वाला है. खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. स्थानीय पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में ले लिया है. जांच जारी है.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है.मृतक की उम्र 25 साल बताई जा रही है. जो न्यू खुर्सीपार में रहता था. मृतक ने खुदकुशी के पहले घर वालों को फोन कर इस बात की जानकारी भी दी थी. पुलिस ने बताया कि युवक पहले इसी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था. लेकिन मकान छोड़ने के बाद भी उसका इस कॉलोनी में लगातार आना-जाना बना हुआ था. मृतक युवक इसके पहले भी दो बार खुदकुशी की कोशिश कर चुका था. पूर्व भी दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया जा चुका था। लेकिन परिजनों ने उसकी जान बचाई मृतक युवक शराब पीने का आदी था पुलिस को घटनास्थल से शराब की बोतल व अन्य सामग्री बरामद किया है फिलहाल इस मामले में पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है

BSP के मैनेजर ने कर ली थी खुदकुशी

शुक्रवार को भिलाई स्टील प्लांट के मैनेजर ने नदीमें कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक का नाम चंदन दास है. बताया जा रहा है कि मृतक कोरोना संक्रमित होने के बाद मानसिक तनाव से भी जूझ रहा था.