कोरबा : ढाबा के सामने हुआ जबरजस्त विवाद..चले एक दूसरे पर जमकर लाठी और डंडा.. मौके पर पहुंची 112 की टीम भी हुई असहाय.. पेट्रोलिंग के पहुंचने पर मामला पहुंचा थाना.. दोनों पक्षों पर मामला हुआ दर्ज ?

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): दरमियानी रात लगभग 11:30 बजे चंदनपुर के पास बाबू ढाबा खाना खाने पहुंचे बांकी मोंगरा निवासी दिलीप नारंग, राहुल प्रसाद कुशवाहा, अनुराग चौबे इन सभी का स्थानीय निवासी योगेंद्र सोनकर से किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया जिसपर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई . 112 की टीम पहुंचने के बाद भी दोनों पक्षों में मारपीट होते रही. पेट्रोलिंग टीम को सूचना देने के बाद दोनों पक्षों को थाना लाकर अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है.

बता दें की बांकी मोंगरा के तीन युवक दिलीप नारंग, राहुल प्रसाद कुशवाहा तथा अनुराग चौबे दरमियानी रात लगभग 11 बजे तानाखार चंदनपुर के पास बाबू ढाबा खाना खांने पहुंचे हुए थे. ढाबा के समीप योगेंद्र सोनकर का घर है और वो ट्रांसपोर्ट का काम करता है इसी बीच उनकी ट्रेलर वहां पर आकर रुकी और ट्रेलर ड्राइवर को पैसा देने निकले योगेंद्र सोनकर के साथ वहां पर बातचीत कर रहे युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

देखिए मारपीट का वीडियो

दोनों पक्षों के विवाद में बांकी मोंगरा के युवकों ने अपनी कार में रखे डंडे से पहले योगेंद्र सोनकर के साथ जमकर मारपीट की जिससे योगेंद्र सोनकर को काफी चोटें आईं. बीच बचाव में उनकी आवाज़ सुनकर योगेंद्र सोनकर के परिजन वहां पर पहुंचे उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. ढाबा संचालक द्वारा 112 को सूचित किया गया मौके पर पहुंची 112 की टीम भी मारपीट देख असहाय नज़र आई. 112 द्वारा पेट्रोलिंग टीम को सूचना दी गई जिसके पश्चात तत्काल पेट्रोलिंग टीम के पहुंचते ही मामले को शांत कराया गया तथा दोनों ही पक्षो को कटघोरा थाना लाकर आईपीसी की धारा 294, 506, 323,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच की जा रही है.

डायल 112 का नहीं है बदमाशों में ख़ौफ़…

उपनगरीय क्षेत्र कटघोरा में अपराधियों और नशेड़ीओ के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नजर आता दिखाई नहीं दे रहा है सप्ताह भर के अंदर ऐसी दो घटनाएं सामने आई है जिनमें 112 की टीम भी अपने उच्च अधिकारियों के सहयोग के बिना उनके आगे असहाय नजर आई, और थाने में सूचना देकर कार्यवाही की गई. बता दे पहली घटना राज ग्वालिन के पास घटित हुई थी जिसमें 112 की टीम के साथ वहां पिकनिक मनाने आए नशेड़ी युवकों ने जमकर हुज्जत बाजी की थी. वहीं दूसरी घटना ढाबा में घटित हुई जहां भी नशे में चूर युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. ऐसे में क्षेत्र की जनता सोच रही है कि पुलिस प्रशासन को और ज्यादा चुस्त करने की आवश्यकता है, जिससे 112 की टीम के साथ ऐसी घटना दोबारा घटित ना हो.

दो दिन पूर्व डायल 112 के साथ बदसलूकी