कोरबा : वन विभाग ने जहां हटाया था बेजा कब्जा..दोबारा कब्जा कर ढाबा संचालन कर रहे बेजा कब्जाधारी पर विभाग ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) तुमान : कटघोरा वन मंडल के जटगा वन परीक्षेत्र के कालीमाटी बीट के बजरंग नाला के पास वन भूमि पर शिव मोहन पिता ज्वाला प्रसाद गुप्ता जटगा के द्वारा मीरा ढाबा का संचालन चल रहा था जिसे वन विभाग के द्वारा पुलिस बल के साथ आज से 15 दिन पूर्व वन भूमि पर कब्जा कर रहा था जिसे बेदखल कर दिया गया था. परंतु कुछ दिन बाद ढाबा संचालन करने के लिए त्रिपाल, बांस,बल्ली लगाकर ढाबा संचालन के लिए तैयार किया गया था जिसे आज पुनः वन विभाग के कर्मचारी, अधिकारियों के द्वारा बेदखल कर सभी समान को जब्ती बनाकर कार्यवाही की गई है

इसी प्रकार सभी परीक्षेत्र में बेजा कब्जा धारियों पर कार्यवाही होता है तो शासन बेजा कब्जा पर रोक लगा सकने में कामयाव होगा, लेकिन अधिकारी इस प्रकार की कार्यवाही नहीं करते इसीलिए बेजा कब्जा धारियों का हौसला बुलंद होते जा रहा है. वन भूमि पर बेजा कब्जा हटाने के लिए जटगा वन परीक्षेत्र प्रभारी एवं समस्त स्टाफ मौके पर उपस्थित थे सभी के उपस्थिति में यह कार्यवाही की गई है.