कटघोरा : आपका नाम नीरज है तो हो सकते हैं इनाम के हकदार..मोबाइल मंत्र की स्वतंत्रता दिवस पर अनोखी पहल..एथलीट नीरज के सम्मान में दिया जा विशेष उपहार.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : भारत के भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा विश्व एथलेटिक्स रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने यह उपलब्धि टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद हासिल की.ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने के बाद नीरज ने रैंकिंग के मामले में दुनिया के कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया.

कटघोरा न्यू बस स्टैंड स्थित मोबाइल मंत्र के संचालक अनिल नागवानी ने एथलीट नीरज चोपड़ा को सम्मान देते हुए स्वतंत्रता दिवस पर एक अनोखी पहल की शुरुआत की है जो क्षेत्र में लोगो में काफी लोकप्रिय साबित हो रही है. उन्होंने इस सम्मान में यदि किसी व्यक्ति का नाम नीरज है तो संचालक द्वारा उन्हें एक विशेष उपहार देखे सम्मानित कर रहें हैं तथा इसके अलावा मोबाइल में स्क्रीन ग्लास भी मुफ्त में लगाकर ग्राहकों को दे रहें है. इस स्कीम के तहत आज कई लोगो ने जिनका नाम नीरज है उनको उपहार देकर सम्मानित किया गया है. यह योजना केवल आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर था. तो यदि आपका नाम नीरज है तो अभी जाए मोबाइल मंत्र और पाए विशेष उपहार.