बलौदाबाजार में रिश्ता हुवा तार-तार , बेटी से दुष्कर्म मामले में पिता गिरफ्तार.

बलौदाबाजार(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले केमगरचबा में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला बलौदाबाजार जिले के मगरचबा का है. जहां आरोपी ने अपनी बेटी को बलौदाबाजार पढ़ाने की बात कहकर रायपुर से मगरचबा स्थित अपने किराए के मकान में लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है.

वहीं, सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ उसकी बेटी और मां ने थाने आकर रिर्पोट दर्ज कराई है. उसका पिता उसे बलौदाबाजार में अच्छी जगह पढ़ाने की बात कहकर रायपुर उरकुरा में अपने किराए के मकान में लाया था. मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

दुष्कर्म मामले में पुलिस का बयान.

प्रदेश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं

बीते दिनों अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में भी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी. 12 साल की नाबालिग के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए गांधीनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था.

इससे पहले सूरजपुर जिले में छात्रा के साथ सामूहिक अनाचार कर बेचने के मामले में 3 आरोपियों को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई थी. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए तीन आरोपियों को दोषी करार दिया था. पॉक्सो कोर्ट (pocso court surajpur) ने दो आरोपियों को 20 साल और एक आरोपी को 10 साल की सजा दी.. इस मामले में चार आरोपी थे, लेकिन एक की मौत पहले ही हो चुकी थी.