कोरिया में नशीली दवाओं के साथ 3 युवक गिरफ्तार.

कोरिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के झगराखांड थानाक्षेत्र में नशीली दवाओं का परिवहन और बेचने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. काले रंग की पल्सर से तीन युवक नशीली दवाई लेकर अवैध रूप से बिक्री करने के लिए खोगापानी आ रहे थे. तभी मुखबिर की सूचना पर मुखबिर की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह और एसडीओपी मनेंद्रगढ़ राकेश कुर्रे की टीम ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा. आरोपियों के पास से 150 एविल इंजेक्शन और 150 रेक्सोजेसिक इंजेक्शन बरामद किया गया है. पुलिस ने अवैध बिक्री और परिवहन के लिए इस्तेमाल होने वाली बाइक को भी जब्त कर लिया है.

three accused arrested with drugs in Koriya

नशीली दवाओं के साथ 3 युवक गिरफ्तार

मामले की पूरी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी उपनिरीक्षक प्रधुम्न तिवारी ने बताया की मुखबिर से उन्हें सूचना मिली थी कि मनेंद्रगढ़ तरफ से तीन युवक नशीले इंजेक्शन लेकर अवैध रूप से बिक्री करने के लिये झगराखांड, खोगापानी की ओर आ रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी. पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी-16- CC-0365 पर आ रहे तीनों युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. जिनका पीछा करते हुए पुलिस ने इन्हें धर दबोचा. आरोपियों के नाम मनीष कुर्रे, देवेन्द्र दास, सागर यादव है.

three accused arrested with drugs in Koriya

कोरिया पुलिस की कार्रवाई

आरोपियों के पास 150, 10-10 ML वाले एविल इन्जेक्शन और 150, 2 ML के रेक्सोजेसिक नशीले इन्जेक्शन बरामद किए गए. पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक प्रद्युम्न तिवारी, प्रधान आरक्षक किशन चौहान, आरक्षक पुरुसोत्तम राय, ललित यादव, नवीन कुमार, अनिल जांगड़े, मुरारी सिंह सैनिक उमाशंकर मिश्रा, भूपेद्र सिंह और सूकी अहमद का योगदान रहा.