कलयुगी पिता ने अपने दो साल के बेटे को उतारा मौत के घाट , तलाब में डुबो कर ली जान

धमतरी(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने 2 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता शिवराम साहू को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. वार्ड के लोगों ने बताया कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

2 साल के बच्चे की हत्या

सोरिद वार्ड में शिवराम साहू अपने परिवार के साथ रहता था. उसका 2 साल का बेटा दिवांशु गुरुवार की शाम से लापता था. घर से उसके पिता भी गायब थे. परिजन जब बच्चे की तलाश में निकले तो उन्हें नाचन तालाब के पास शिवराम लेटा हुआ मिला. बच्चे के बारे में पूछताछ करने पर उसने बताया कि बच्चे को तालाब में डुबा दिया है. परिजन ये सुनकर स्तब्ध रह गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

धमतरी पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 2 साल के बच्चे का शव तालाब में मिला है, जिसकी हत्या उसके ही पिता ने की है. जिसे विक्षिप्त भी बताया जा रहा है.

पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म

22 जुलाई को अंबिकापुर में 12 साल की नाबालिग के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. नाबालिग ने अपनी मां को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मां पीड़ित को लेकर गांधीनगर थाने पहुंची. आरोपी पति और जेठ पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग के बयान के आधार पर जांच कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.