कोरबा : बाइक को टक्कर मारकर पलटी इनोवा, बाइक में लगी आग, सवार गंभीर रूप से घायल

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :- कोरबा में बुधवारी से घंटाघर चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर रात्रि करीब 9 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना सियान सदन के सामने हुई जिसमें इनोवा कार क्रमांक सीजी 04 एच एस 4444 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सामने चल रहे बाइक क्रमांक सीजी 12 ए आर 9865 को ठोकर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक को ठोकर मारते हुए तेज रफ्तार इनोवा आगे जाकर पलट गई। इधर बाइक और चालक एक-दूसरे से दूर फेंका गए और बाइक में देखते-देखते आग लग गई। आसपास मौजूद लोगों ने बाइक की आग को किसी तरह बुझाया। सूचना मिलते ही रामपुर चौकी प्रभारी एसआई मयंक मिश्रा मातहतों के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बाइक चालक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। मयंक मिश्रा ने बताया कि बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है, उसके पास से किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं मिले जिससे उसकी पहचान की जा सके। बाइक नंबर के आधार पर घायल व्यक्ति की पहचान करने का प्रयास समाचार लिखने तक जारी है। इधर हादसे के बाद इनोवा का चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने दुर्घटनाकारित व दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जप्त कर लिया है।


बता दें कि केसीसी कॉलेज के बगल से होकर बहने वाले बड़ा नाला का निर्माण नगर निगम द्वारा कराया जा रहा है। इसके चलते आस पास की सड़क दोनों तरफ से खोद दी गई है और इन दिनों यह सड़क गड्ढों एवं गिट्टियों से युक्त है। सड़क पर आवागमन में लोगों को दिक्कत तो हो रही है किंतु अभी कार्य बाकी रहने के कारण डामरीकरण भी नहीं कराया जा सका है।