छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन की कमी पर बोली इंदु बाला गोस्वामी, निकम्मी है बघेल सरकार

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यसमिति की (Working Committee of BJP Mahila Morcha) पहली बैठक खत्म हो गई है. मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी महासचिव इंदु बाला गोस्वामी (Indu Bala Goswami ) ने बघेल सरकार पर कई तीखे प्रहार किए. पीएम के ताली, थाली बजाने की मुहिम पर कांग्रेस के तंज का इंदु बाला गोस्वामी ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की आदत फूट डालो राज करो की है.

इस दौरान राज्य सभा सांसद ने कोरोना वैक्सीन की कमी (Corona vaccine shortage) के मुद्दे पर भी बघेल सरकार (Baghel government) को घेरा. उन्होंने राज्य की भूपेश सरकार को निकम्मा बताया है. राज्यसभा सांसद और महासचिव इंदु बाला गोस्वामी ने वैक्सीन को लेकर कहा कि, कांग्रेसियों ने जनता को गुमराह किया है. मैं हिमाचल जैसे छोटे राज्य से हूं, वहां वैक्सीन उपलब्ध हो सकती है तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं. वैक्सीन को लेकर अगर राज्य सरकार केंद्र सरकार से चर्चा नहीं कर पाती और वैक्सीन उपलब्ध नहीं करा पाती तो प्रदेश की बघेल सरकार निकम्मी है.

आजादी के 75 साल पर बीजेपी महिला मोर्चा करेगी 75 कार्यक्रम

इस मीटिंग में आजादी की 75वीं वर्षगांठ को लेकर चर्चा हुई. बीजेपी महिला मोर्चा आजादी के 75 साल पूरे होने पर 75 कार्यक्रम का आयोजन करेगी. इसके जरिए आधी आबादी तक पार्टी मोदी सरकार की कार्योजनाओं को लेकर जाएगी. इस मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदु बाला गोस्वामी ने कहा कि, मोदी सरकार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में महिला मंत्रियों को शामिल कर महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है. बीजेपी महिलाओं के सम्मान के लिए लगातार कार्य कर रही है.

बीजेपी महिला मोर्चा के मीटिंग की अध्यक्षता बीजेपी महासचिव और राज्यसभा सांसद इंदु बाला गोस्वामी ने की. राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, छत्तीसगढ़ महिला मोर्चा की अध्यक्ष शालिनी राजपूत, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय सहित प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य इस मीटिंग में मौजूद रहे.