आज दिनभर की वह बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर..

(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-

कोरिया दौरे पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू

आज छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू कोरिया जिले में समीक्षा बैठक करेंगे. यहां वे 6.77 करोड़ रुपये की लागत से 75 विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. लोकार्पण और भूमिपूजन से पहले गृह मंत्री जिला खनिज न्यास निधि की बैठक लेंगे.

ताम्रध्वज साहू, गृह मंत्री, छत्तीसगढ़

स्कूल खोलने की कवायद शुरू

आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निजी स्कूल संचालक गांव-गांव जाकर स्कूल खोले जाने के संबंध में ग्रामीण क्षेत्रों के पालकों से बात करेंगे. पालकों से बात के आधार पर स्कूल संचालक आगे की प्लानिंग करेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में जल्द ही स्कूल खोले जा सकते हैं.

कांसेप्ट इमेज

कांसेप्ट इमेज

प्रदेश प्रभारी सप्तगिरि शंकर उल्का का कांकेर दौरा

आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सप्तगिरि शंकर उल्का दो दिवसीय दौरे पर कांकेर पहुंचेंगे. सप्तगिरि शंकर उल्का ओडिशा के कोरापूट लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. कांकेर में वे कई कार्यक्रम में शामिल होंगे.

सप्तगिरि शंकर उल्का

सप्तगिरि शंकर उल्का

पुष्कर सिंह धामी का शपथ ग्रहण आज

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ कई और विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. शनिवार को विधायक दल की बैठक में पुष्कर सिंह धामी को विधायक दल के नेता पद के लिए चुना गया है.

पुष्कर सिंह धामी का शपथ ग्रहण आज

पुष्कर सिंह धामी का शपथ ग्रहण आज

CLAT Exam 2021: एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन की आखिरी तिथि

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट के लिए परीक्षा केंद्रों की नई अपडेट आई है. एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन की आज अंतिम दिन है. अभ्यर्थी टेस्ट सेंटर की वरीयता को अपडेट कर सकते हैं.

SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा रहेगी बाधित

भारतीय स्टेट बैंक की इंटरनेट बैंकिंग सेवाएं आज कुछ समय के लिए बाधित रहेंगी. एसबीआई ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा रहेगी बाधित

SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा रहेगी बाधित

न्यायमूर्ति अशोक भूषण होंगे रिटायर्ड

सुप्रीम कोर्ट में चार साल तक सेवाएं देने के बाद न्यायमूर्ति अशोक भूषण आज सेवानिवृत्त हो रहे हैं.

इंग्लैंड Vs श्रीलंका : तीसरा और आखिरी वनडे आज

इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच सीरीज का आखिरी और तीसरा वनडे आज ब्रिस्टल में खेला जाएगा. इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है.

इंग्लैंड Vs श्रीलंका

इंग्लैंड Vs श्रीलंका