डिलवरी का पैसा लेने के लिए 10 महीने की बच्ची का अपहरण, नर्स गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): खरौद नगर में 3 हजार रुपये के लिए 10 महीने की बच्ची के अपहरण का मामला (kidnapping case) सामने आया है. इस मामले में शिवरीनारायण पुलिस ने बलौदाबाजार से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमे दो महिलाएं भी शामिल है. किडनैपिंग का आरोप उस नर्स पर लगा है. जिसने 10 महीने पहले उसी बच्ची की डिलिवरी कराई थी, जिसे किडनेप किया है.

आरोपी गिरफ्तार

दरअसल खरौद निवासी प्रार्थी बिंदा साहू ने 28 जून को शिवरीनारायण थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि, उसकी बच्ची अराधना आज से 10 महीने पहले खरौद में पैदा हुई थी. डिलीवरी कराने नर्स निशा तिवारी बलौदाबाजार से उनके घर आई थी. डिलीवरी कराने के बाद वो वापस बलौदाबाजार चली गई थी. डिलीवरी कराने के लिए नर्स ने 3 हजार रुपये मांगे थे. जिसे उस वक्त प्रसूता नहीं दे पाई थी.

महिला से की गाली गलौज

28 जून 2021 को दोपहर नर्स निशा तिवारी, पुष्पा साहू और सोनू खान नाम का एक युवक, तीनों बाइक में बैठकर आए और बच्ची की डिलिवरी के लिए 3 हजार रुपये की मांग करने लगे. पैसा नहीं होने पर पुष्पा साहू, निशा तिवारी और सोनू खान तीनों मिलकर प्रसूता से गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद 10 महीने की बच्ची अराधना को उठाकर ले गए. जिसके बाद प्रार्थी की रिपोर्ट पर जांच में जुटी पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपियों को अगवा हुई बच्ची के साथ बलौदाबाजार के एक घर से गिरफ्तार कर लिया.