कोरबा पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, पांच थाना प्रभारी, दो उपनिरीक्षक, एक सहायक उपनिरीक्षक समेत पुलिस के 18 अफसर-कर्मियों का तबादला..अविनाश सिंह दीपका लखन पटेल को कटघोरा थाने का प्रभार तो कुसमुंडा प्रभारी सोनवानी लाइट में अटैच.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने जिले की पुलिसिंग में कसावट लाने व लंबे वक्त से एक ही थानों में जमे अफसर-कर्मियों के तबादले की सूची जारी की है. नए लिस्ट में कुसमुंडा, कटघोरा, पाली, दीपका और यातायात (पूर्व) थाने के प्रभारियों के प्रभार में फेरबदल करते हुए उन्हें अलग-अलग थानों में पदस्थापना दी है. इसी तरह दो उपनिरीक्षक, एक सहायक उपनिरीक्षक, दो प्रधान आरक्षक समेत कुल 18 पुलिस के अफसर-कर्मियों को अलग-अलग जगहों पर पदस्थापित किया है.

यातायात (पूर्व) के प्रभारी लखन पटेल को कटघोरा थाने का प्रभार सौंपा गया है. पाली के प्रभारी लीलाधर राठौर को कुसमुंडा जबकि मौजूदा टीआई सनत सोनवानी को लाइन भेज दिया गया है. कटघोरा के प्रभारी अविनाश सिंह दीपका के नए थानाध्यक्ष बनाये गए है. इसी तरह दीपका प्रभारी एचसी टांडेकर को यातायात पूर्व का इंचार्ज बनाया गया है.

उपनिरीक्षकों की सूची में लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रेमनाथ बघेल को दर्री जबकि पूरन बघेल को कोतवाली से श्यांग में पदस्थ किया गया है. सहायक उपनिरीक्षक अशोक खांडेकर लेमरू में पदस्थापित हुए है.