पसान: घर पर बिन बताये निकले युवक की हुई तलाश.. पर नही मिल सका कोई सुराग.. कल जब जंगल की ओर गए कुछ लोगो ने देखा नजारा तो रह गए सन्न.. तेंदू के पेड़ पर..

कोरबा (सेंटर छत्तीसगढ़):- घर पर परिवार वालो को बिना बताए निकले युवक की लाश पास के ही जंगल से बरामद की गई है. सड़े-गले हालात में बरामद हुआ शव तेंदू के एक पेड़ पर झूल रहा था. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई. लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने अन्य वैधानिक कार्रवाई के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मौत की असल वजह जानने पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है. हालांकि प्रथम दृष्टया पूरा मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है. प्रकरण में मर्ग कायम कर पूछताछ और जांच की जा रही है वही जंगल मे लावारिश ढंग से लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

क्षेत्रीय प्रतिनिधि जुबैर खान से मिले इनपुट के मुताबिक पसान थाना क्षेत्र के ग्राम धवलपुर का रहने वाला सुरेश कुमार आयाम पिता बुधराम सिंह (18) पिछले सप्ताह के 19 तारीख को घर पर बिना सूचना दिए कही चला गया था. देर रात तक वापिस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की थी लेकिन कोई जानकारी नही मिल सकी. आज जब कुछ लोग निकटस्थ भोठीभांठा के जंगल गए हुए थे तभी उनकी नजर तेंदू के एक पेड़ पर लटक रहे लाश पर पड़ी. लाश बुरी तरह से सड़-गल चुकी थी. इसकी खबर कोटवार के माध्यम से पसान थाने के प्रभारी नवीन देवांगन व एएसआई माधव तिवारी को दी गई. अफसरों के निर्देश पर घटनास्थल पर पहुंची टीम ने शव को बरामद कर लिया. बहरहाल मामले को विवेचना में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.