रिश्वत कांड में फंसे थाना प्रभारी ने SP को भेजा अपना इस्तीफा.. लिखा ‘लेन-देन में मेरी भूमिका नही फिर भी हुई कार्रवाई से हूं आहत’.. टीआई और एएसआई हुए थे लाइन अटैच.

महासमुंद(सेंट्रल छत्तीसगढ़): सस्पेंड किये गये टीआई ने पद से इस्तीफा दे दिया है। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर की कार्रवाई से आहत होकर निरीक्षक ने नौकरी छोड़ने की बात अपने इस्तीफे में लिखी है. अब ये रिजाइन लेटर सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. पूरा मामला रिश्वत प्रकरण से जुड़ा हुआ है. दरअसल 16 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें महासमुंद के तुमगांव में पदस्थ एक एएसआई विजेंद्र चंदनिहा एक व्यक्ति से पैसे की डिमांड कर रहा था.

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने एएसआई विजेंद्र चंदनिहा के साथ-साथ निरीक्षक शरद ताम्रकार को भी सस्पेंड कर दिया और पुलिस लाइन भेज दिया गया. इस कार्रवाई से आहत होकर शरद ताम्रकार ने कार्रवाई के अगले दिन ही अपना इस्तीफा दे दिया.

हालांकि ये इस्तीफा 19 जून को ही दिया गया था, जो पत्र 5 दिन बाद सोशल मीडिया में वायरल हो गया. अपने इस्तीफे में शरद ताम्रकार ने लिखा है…

“मेरी इस प्रकरण में भूमिका की जांच के बिना पुलिस कार्यालय महासमुंद के द्वारा निलंबित कर रक्षित कंद्र महासमुंद में पदस्थ करने का आदेश जारी हुआ है, जबकि इस लेन देन में में मेरे की प्रकार की भूमिका प्रमाणित नहीं हुई है और ना ही लेन देन की वीडियो में मैं कहीं उपस्थित हूं. इस बात से मेरी छवि खराब हो रही है, जिससे आहत होकर प्रशासनिक कारणों से मैं अपने पद से त्यागपत्र देता हूं”