शादी का निमंत्रण देने निकला युवक गोपालपुर मोड़ के पास सड़क हादसे का शिकार.. अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर.. कटघोरा के युवक की मौत.. दर्री पुलिस ने दर्ज किया मामला.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): दर्री थाना इलाके के गोपालपुर हाईस्कूल मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक का नाम रोहित यादव पिता स्व. कृष्णा यादव है. वह कटघोरा के तहसील भांठा क्षेत्र वार्ड दो का रहने वाला था. रोहित को घायलावस्था में कोरबा के सौ बिस्तरा अस्पताल रिफर किया गया था जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. दुर्घटनाकारित अज्ञात वाहन और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार मूलतः कटघोरा के वार्ड क्रमांक दो का रहने वाला मृतक रोहित यादव जमनीपाली के किसी निजी फर्म में कार्यरत था. वह किराए के मकान में जमनीपाली में ही रह रहा था. कुछ दिनों बाद उसके किसी परिजन का विवाह तय था जिसका निमंत्रण कार्ड लेकर वह कटघोरा रवाना हुआ था. कल शाम करीब 5 बजे वह जब बाइक पर गोपालपुर के हाई स्कूल मोड़ के समीप पहुंचा था तभी किसी अज्ञात भारी वाहन ने उसे चपेट में ले लिया. गंभीर रूप से घायल रोहित को कोरबा के जिला अस्पताल रिफर किया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया. बहरहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम व अन्य वैधानिक कार्रवाई के बाद कटघोरा में उनके परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया है. बेटे के आकस्मिक मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है.