छत्तीसगढ़ में मंगलवार को मिले 609 कोरोना संक्रमित , 6 की मौत

रायपुर ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): छत्तीसगढ़ में लगातार संक्रमित मरीजों के आंकड़े कम हो रहे हैं. प्रदेश में पॉजिटिविटी दर भी लगातार घट रही है. 15 जून को प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 1.3 प्रतिशत है. मंगलवार को प्रदेशभर में हुए 44 हजार 653 कोरोना टेस्ट में 609 लोग संक्रमित मिले हैं. 8 लोगों की मौत कोरोना से हुई है. रायपुर की बात की जाएं तो यहां 42 कोरोना संक्रमित मिले हैं. दुर्ग में 16 और बिलासपुर में 11 संक्रमित मरीज मिले हैं. रायपुर और दुर्ग में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है.

six hundred nine new corona infected patients found in Chhattisgarh on Tuesday

छत्तीसगढ़ के जिलों में कोरोना अपडेट

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट

मंगलवार को सबसे ज्यादा बस्तर में कोरोना संक्रमितों (corona infected) की पहचान हुई. यहां 55 नए कोरोना संक्रमित (corona infected) मरीज मिले. कोरिया में 45, रायपुर में 42 कोरोना के नए मामले सामने आए. बलौदाबाजार में 39 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. मंगलवार को 8 लोगों की मौत कोरोना से हुई है. मुंगेली में 2 लोगों की मौत कोरोना से हुई. बालोद, बिलासपुर, कोरिया, सरगुजा, बलरामपुर में 1 कोरोना संक्रमित (corona infected) की मौत हुई. 1494 कोरोना संक्रमित (corona infected) पेशेंट ठीक हुए. प्रदेश में टोटल एक्टिव केस 11 हजार 717 है.

six hundred nine new corona infected patients found in Chhattisgarh on Tuesday

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीज

45 साल वालों को टीका लगाने में छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर

छत्तीसगढ़ हेल्थ केयर वर्कर और फ्रंट लाइन वर्कर को कोविड टीके की दूसरी डोज देने के मामले में राजस्थान पहले स्थान पर, छत्तीसगढ़ दूसरे स्थान पर है. 45 साल की आयु से ज्यादा की श्रेणी में छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर है. अब तक 72 लाख 94 हजार से ज्यादा लोगों को कोविड टीके की पहली डोज दी जा चुकी है. 45 वर्ष की आयु से अधिक की श्रेणी को टीके की पहली डोज देने के मामले में जम्मू कश्मीर, राजस्थान के बाद छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर है.