मंत्री अनिता भेड़िया की रिश्तेदार की हत्या, नग्न अवस्था मे मिली लाश.

बालोद(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बालोद के डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसमी में नग्न अवस्था में एक शिक्षिका की लाश मिली है, जिसके हाथ और पैर में रस्सी बंधी हुई मिली है. इस केस में बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी के बाद आसपास दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर दुर्ग से सीन ऑफ क्राइम की टीम भी पहुंची हुई है. मृतक शिक्षिका महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया की रिश्तेदार बताई जा रही है.

मंत्री अनिला भेड़िया के रिश्तेदार की हत्या

बालोद में हुई इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा, डौंडीलोहारा थाना प्रभारी और पूरी टीम मौके पर पहुंची. दुर्ग से भी टीम जांच के लिए पहुंची हुई है. घटना की बारीकी से जांच की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पल-पल की मॉनिटरिंग की जा रही है. एएसपी डीआर पोर्ते, सीएसपी अलीम खान, अजाक थाना प्रभारी पद्मा जगत, डौंडीलोहारा थाना प्रभारी मनीष शर्मा, देवरी थाना प्रभारी नवीन बोरकर, डौंडीलोहारा और देवरी थाना स्टाफ मौके पर मौजूद है.

महिला एवं बाल विकास मंत्री की रिश्तेदार बताई जा रही है मृतक महिला

जानकारी के अनुसार, 48 वर्षीय मृतका हिमेश्वरी नायक पास के ही गांव सेमहरडीह स्थित मिडिल स्कूल में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी. मृतक महिला मंत्री और डौंडीलोहारा विधानसभा की विधायक अनिला भेड़िया की रिश्तेदार बताई जा रही है. कुसमी गांव मंत्री अनिला भेड़िया का पैतृक गांव हैं. हाइप्रोफाइल मामले को देखते हुए जांच में जिले के चार थानों की पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली जा रही है.