कोरबा : दर्री सिचाई कॉलोनी का हाल बुरा..बारिश होने पर कॉलोनी में भर जाता है पानी..8 वर्षों से कॉलोनीवासी हो रहे परेशान..नगर निगम का नही है इस ओर ध्यान.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- दर्री स्थित सिचाई कॉलोनी में पिछले 8 वर्षों से यहां के कॉलोनी वासी परेशानियों से जूझ रहें हैं वजह है कि यहां बारिश में पानी भर जाने से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो जाता है. कॉलोनी में बने नालियों से पानी निकासी नहों होने से बारिश का पानी घरों तक में घुस जाता है.

दर्री क्षेत्र कोरबा नगर निगम अंतर्गत आता है यहां पर स्थित सिचाई कॉलोनी में बारिश के मौसम में पूरी कॉलोनी बारिश के पानी से लबालब भर जाता है नालियों की समय पर सफाई न होने से पानी निकल नहीं पाता और सड़क पूरी तरह पानी से भर जाता है. जिससे पानी कॉलोनीवासियों के घरों में घुस जाता है. और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जबकि यह क्षेत्र वार्ड नं 43 नगर निगम कोरबा के अंतर्गत आता है और यहां के निर्वाचित पार्षद अरुण वर्मा हैं. लेकिन निगम द्वारा भी आज तक यहां के सिचाई कॉलोनी में नालियों की साफ सफाई पर ध्यान नहीं दिया गया. जिसकी वजह से यहां की स्थित हर वर्ष की बारिश में दयनीय हो जाती है.

नगर निगम कोरबा तथा पार्षद की अनदेखी का नतीजा यहां के रहवासियों को भुगतना पड़ रहा है. यदि समय पर यहां की साफ सफाई होती रहे तो यह स्थिति निर्मित नहीं होगी. लेकिन नगर निगम कोरबा की अनदेखी से कॉलोनीवासी परेशान हो रहे है.