कोरबा: पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा की प्रेस कॉन्फ्रेंस..मोदी सरकार के 7 वर्षों को बताया पूरी तरह विफल..PM मोदी को गिनाई सात सालों की नाकामी..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) अशुतोष शर्मा : केंद्र की मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को बता रही है. वहीं कांग्रेस ने मोदी सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया है. कांग्रेस ने लोकसभा 2019 में जारी संकल्प पत्र में किये गए वायदों को याद दिलाया. कोरबा जिले के पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा जिले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर आरोपों की बौझार कर दी. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए 16 सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किए.

पाली तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने कहा कि आज भाजपा अपनी नाकामियों का उत्सव मना रही है. कांग्रेस ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर आरोपों की बौझार कर दी. पाली तानाखार विधायक कोरबा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित राम केरकेटा व कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर, पूर्व ग्रामीण जिलाध्यक्ष अध्यक्ष हरीश परसाई, सपना चौहान जिला अध्यक्ष शहर कांग्रेश ने सरकार की असफलता और खामियों को गिनाया. कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के 7 वर्ष को पूरी तरह से असफल बताया. नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने इस 7 साल के कार्यकाल में देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है. जिससे देश में सामाजिक एवं आर्थिक व्यवस्था चरमरा गई है. मोदी सरकार अपनी खोखली उपलब्धियां लोगों को बता रही है. आम जनता के बीच अपना विश्वास खो चुकी है.

केरकेट्टा ने गिनाई मोदी सरकार की सात साल की नाकामी

कांग्रेस ने मोदी सरकार से पूछे 16 प्रश्न

क्या किसानों की आय दोगुनी हुई?

क्या प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार मिला?

क्या खाद बीज की कीमतें क्यों बड़ी क्या छोटे और सीमांत किसानों 60 वर्ष के ऊपर को पेंशन मिला?

क्या हर भारतीयों को कोरोनावायरस इन उपलब्ध हुआ?

क्या हर भारतीयों के खाते में 15 लाख रुपए आया?

मुफ्त करुणा वैक्सीन के लिए रखा 35 हजार करोड रुपए कहां गया?

क्या पेट्रोल डीजल की कीमतें ₹30 हुई क्या रसोई गैस की कीमतें कम हुई?

नोटबंदी और जीएसटी से क्या फायदा हुआ?

देश नहीं मिटने दूंगा कहने वाले रेल रेल सेल सहित पूरे देश को क्यों बेचा प्रधानमंत्री केयर फंड से घटिया वेंटिलेटर खरीदी में भ्रष्टाचार करने में कौन जिम्मेदार है?

क्या डॉलर रुपए के बराबर आ गया?

क्या युवा उद्योग मियां को 50 लाख तक और लेटरल मुक्त ऋण मिला कितना मिला?

क्या नोटबंदी से आतंकवाद नक्सलवाद खत्म हुआ?

नदियों में बहने वाली लाशों के लिए कौन जिम्मेदार है?

पिछले साल करोना काल में दिया गया 20 लाख करोड़ का पैकेज कहां गया?

क्या कोरोना के पहले लॉकडाउन में करोड़ों प्रवासी मजदूरों की पीड़ा के लिए केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार नहीं है?

देश में दवाओं और ऑक्सीजन ना मिल पाने का जिम्मेदार कौन है?