बेमेतरा : बीजाभाटा में बदमाशों ने 3 ग्रामीणों पर चाकू;कट्टे से किया हमला..

बेमेतरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बीजाभाट में सोमवार सुबह 6 बजे चाकूबाजी की घटना ने इलाके में सनसनी मचा दी. तीन बदमाशों ने बीजाभाठ के ग्रामीणों पर चाकू और कट्टे की नोक से हमला कर दिया. हमले में 3 ग्रामीण घायल हो गए. ग्रामीणों ने 3 बदमाशों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद सभी को पुलिस को सौंप दिया. तीन ग्रामीणों समेत सभी 6 को बेमेतरा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां से तीनों ग्रामीणों को रायपुर रेफर कर दिया गया है. घायल ग्रामीणों को देखने और आरोपियों से पूछताछ करने बेमेतरा कलेक्टर दिव्यांग पटेल (Bemetara Collector Divyang Patel) भी जिला अस्पताल पहुंचे. सभी आरोपी मूलतः बिहार के रहने वाले हैं.

बीजाभाठ में बदमाशों ने 3 ग्रामीणों पर चाकू से किया हमला

तीन-चार दिन से गांव के आस-पास घूम रहा था आरोपी
आरोपी युवक बीते 3-4 दिनों से बीजाभाट गांव के आसपास में घूम रहा था. इसी दौरान उन्होंने एक शख्स की मोबाइल चोरी कर ली. एक के घर से होम थिएटर भी चोरी कर ली थी. आज जिसका मोबाइल चोरी हुआ था, उसने युवकों के पास में रखे मोबाइल को पहचान लिया. इसके बाद युवक ने अपना मोबाइल मांगा. आरोपियों ने युवक का मोबाइल तो लौटा दिया, लेकिन उसी दौरान उसके दूसरे साथी ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. जिसे बचाने के लिए आए दूसरे युवक पर भी आरोपियों ने अपने पास रखे एक कट्टे की नोक से हमला कर दिया. ग्रामीणों पर हो रहे हमले से आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों की पकड़कर धुनाई कर दी. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. हमले में आरोपी और प्रार्थी दोनों पक्ष घायल हो गया है.

एसपी ने आरोपियों से की पूछताछ
घटना की जानकारी मिलने पर एसपी दिव्यांग पटेल सहित पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे. एसपी ने आरोपियों से पूछताछ की. आरोपियों के पास से दो चाकू और एक देसी कट्टा भी जब्त किया. बताया जा रहा है कि आरोपी और भी घटना में शामिल है. जिसकी पूछताछ में पुलिस जुट गई है, लेकिन दिनदहाड़े हुए हादसे ने ग्रामीणों में दहशत पैदा कर दिया है.

बदमाशों के पास से चाकू-कट्टा जब्त: एसपी
जिला अस्पताल पहुंचे एसपी दिव्यांग पटेल ने कहा कि बीजाभाठ में चाकूबाजी की घटना हुई है. जिसमें 3 ग्रामीण और 3 बदमाश घायल हुए हैं. 3 ग्रामीणों को इलाज के लिए राजधानी रेफर किया गया है. बदमाशों से 2 चाकू और एक कट्टा जब्त किया गया है. आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है.