कोरबा : छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा के द्वारा फ्रंटलाइन वर्कर व पुलिस कर्मचारियों को एवं मास्क व सेनेटाइजर का किया गया वितरण.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में जरूरतमंदों तक कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया जा रहा है. जिला प्रशासन, पत्रकार, जनप्रतिनिधियों के साथ ही समाजसेवियों ने भी मदद को हाथ आगे बढ़ाया है. सभी अपने अपने स्तर से लोगों की मदद में लगे हुए हैं.

आज छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा ने संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद अवस्थी तथा प्रदेश महासचिव विश्व दीपक राई के निर्देश पर मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया गया. कटघोरा ब्लॉक अध्यक्ष शशिकांत डिक्सेना की पहल पर कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग, कटघोरा थाना परिसर, कटघोरा में लगे 3 बेरियर, जनपद पंचायत कार्यालय, कटघोरा के मुख्य चौराहे में लोगों को संक्रमण से सुरक्षा के लिए मास्क तथा सेनेटाइजर का वितरण किया गया. ब्लॉक अध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि लोग भीड़ से बचें, आपस में दो ग़ज़ की दूरी बनाकर रखें और मास्क तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करें. और बेवजह घरों से न निकलें.

छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा द्वारा किये गए मास्क व सेनेटाइजर वितरण में कटघोरा ब्लॉक सचिव आशुतोष शर्मा, ब्लॉक उपाध्यक्ष शारदा पाल, ब्लॉक प्रवक्ता आलोक पांडेय मुख्य रूप से उपस्थित रहे.