कटघोरा : पिकनिक मनाने गए दो सगे भाइयों की केंदई जलप्रपात में डूबकर मौत .बड़े भाई की कुछ दिनों पूर्व हुई थी शादी..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना:- कोरबा जिले में पिकनिक मनाने केंदई गए चार लोगों में से दो की डूबकर मौत की खबर सामने आई है. दोनों सगे भाई थे. इनमे एक विवाहित था जबकि दूसरा मृतक छोटा का छोटा भाई था. मृतकों का नाम पीयूष गोयल और आयुष गोयल है. वे कटघोरा नया बस स्टैंड के पास निवासरत थे. आज पीयूष और आयुष पत्नी और बहन के साथ केंदई जलप्रपात पिकनिक मनाने गए थे.

इसी दौरान दोनों भाई नहाने के लिए पानी मे उतरे थे. और सेल्फी लेने के दौरान पीयूष गोयल का पैर फिसल गया और पानी में गिर गया, बड़े भाई को पानी में गिरते देख छोटा भाई आयुष गोयल भी बड़े भाई को बचाने पानी में कूदा लेकिन दोनों डूबने लगे तभी की पत्नी जिसे तैरना आता था दोनों को बचाने वो भी पानी में कूद जद्दोजहद करने लगी लेकिन तब दोनों की मौत हो चुकी थी.

बहन और पत्नी ने इसकी सूचना आसपास के लोगो को दी. वही हादसे की सूचना पाकर डायल 112 के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. सूचना पाकर मोरगा चौकी व बांगो थाने के पुलिस अधिकारी शव को कटघोरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक पीयूष गोयल दुबई में सॉफ्टवेयर इंजीनिअर था और वह कुछ दिनों पूर्व शादी के लिए कटघोरा आया हुआ था. अप्रैल माह में पीयूष का विवाह भिलाई में हुआ था शादी होने के बाद पीयूष गोयल लंदन में शिफ्ट होने की तैयारी में लेकिन लॉक डाउन होने की वजह से वह नहीं जा पाया था. जानकारी अनुसार वह आज अपने छोटे भाई, बहन व पत्नी के साथ केंदई पिकनिक मनाने गया हुआ था ।