मां के लिए मदद मांग रही थी बच्ची,MLA देवेंद्र यादव ने ऑक्सीजन मंगाई , अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया

दुर्ग (सेट्रल छत्तीसगढ़): कोरोना महामारी के डर से लोग अपनों का शव तक लेने से मना कर दे रहे हैं. कोरोना वायरस का खौफ ऐसा कि लोगों को अपनों का साथ तक नहीं मिल रहा है. वहीं भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव खुद की जान की परवाह किए बगैर कोरोना संक्रमित महिला की मदद की है. कोविड-19 से पीड़ित एक महिला का ऑक्सीजन खत्म हो गया, तब विधायक ने खुद ऑक्सीजन की व्यवस्था कर उसे अपनी कार से अस्पताल तक छोड़ा. विधायक देवेंद्र यादव ने ना सिर्फ मानवता की मिसाल पेश की बल्कि उस महिला की जान भी बचाई.

विधायक देवेंद्र यादव ने की कोरोना संक्रमित महिला की मदद

निरीक्षण करने निकले थे विधायक देवेंद्र

विधायक देवेंद्र यादव सुपेला अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकले थे. तभी अचानक एक लड़की उनसे मदद मांगने आई. वह अपनी मां के लिए मदद मांग रही थी. मां ऑक्सीजन सपोर्ट पर थी. जिसे जल्द से जल्द वह रायपुर के अस्पताल ले जाना था लेकिन रास्ते में ऑक्सीजन खत्म हो गया. विधायक देवेंद्र ने तत्काल पहल की और सुपेला अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की. महिला को ऑक्सीजन दिया गया. खुद कार ड्राइव करते हुए विधायक चंदूलाल चंद्राकार कोविड अस्पताल कचांदुर पहुंचे.

महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

जब विधायक देवेंद्र महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां भी महिला को कार से अस्पताल तक ले जाने के लिए कोई नहीं था. यह देख विधायक खुद आगे आए और कार से महिला को उठाकर स्ट्रेचर में लिटाया. अस्पताल में महिला को भर्ती कराया, जहां उनका इलाज शुरू हो सका. देवेंद्र यादव का कहना है कि कोविड संक्रमण के दौर में सब अपनों से ही दूर भाग रहे हैं. ऐसे भागना कोई समाधान नहीं है. अपने आप को बचाकर संक्रमित व्यक्ति की किस तरीके से मदद कर सकते हैं, इस बारे में सभी को सोचना चाहिए और आगे आकर मदद करनी चाहिए.