भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा ने लगवाया टीका लोगो से भी किया अपील

जांजगीर-चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)शुभम सिंह राजपूत:- जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना से सुरक्षा के लिए टीकाकरण को लेकर विभिन्न माध्यम से लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास किया जा रहा है। कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में जिले के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रो में कुल 168 टीकाकरण केन्द्रो के माध्यम से टीकाकरण किया जा रहा है। सभी केन्द्रो में टीकाकरण के प्रोटोकाल के अनुसार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये है। जिले में टीकाकरण के लिए उत्साह भी दिख रहा है। केन्द्रो में पात्र हितग्राही कोरोना से सुरक्षा संबंधी निर्देशो का पालन करते हुए टीका लगवाने पहुंच रहे है। कंटेनमेंन्ट जोन में भी हितग्रहियो को टीकाकरण केन्द्र तक आने-जाने की अनुमति दी गई है।
इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री कृष्णकांत चंद्रा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मालखरौदा में हेड नर्स कविता मौरे एवं अस्पताल स्टाफ के उपस्थिति में टीका लगवाया ।
चंद्रा जी ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से सुरक्षित रहने का एक मात्र उपाय यह टीका है। टीका का पहला खुराक लगवाने के बाद निर्धारित अवधि पर दुसरा खुराक लगवाना भी जरूरी है। दूसरी खुराक लगने के 15 दिन बाद ही शरीर में रोगप्रतिरोधक क्षमता विकसित होगी। अतः टीका लगने के बाद भी कोरोना से बचाव से संबंध मे सरकार के निर्देशो को पालन करना जरूरी है। उन्होंने सभी 45 वर्ष से अधिक आयु वाले पात्र लोगों से टीका लगवाने का अनुरोध किया है, जिससे कि स्वयं और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकते है।

केंद्र सरकार का किया आभार व्यक्त

हम आपको बता दें कि 1 मई से 18 वर्ष से अधिक वाले युवाओं को भी कोरोना का टीका लगना प्रारंभ होने वाला है जिसे लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने केंद्र सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया है।