मां महामाया के नगरी रतनपुर में मीले 43 नए कोरोना संक्रमित मरीज.

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): रतनपुर में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है. रतनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 86 एंटीजन टेस्ट हुए जिसमें 43 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. प्रशासन ने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील की है. मुख्य नगर पालिका अधिकारी मधुलिका सिंह ने पात्र लोगों से टीका लगाने की भी अपील की है.

बिलासपुर जिले में लॉकडाउन जारी है. जिले के हर नगर कस्बों के लोगों से घर पर रहने की अपील की गई है. प्रशासन भी इस लॉकडाउन को सफल बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है. ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. धार्मिक नगरी रतनपुर में कोरोना के मामलों में कमी नहीं आई है. पिछले 10 से 15 दिन से रोजाना 25 से 30 कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. जो स्वास्थ्य अमले के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

कोविड नियमों का पालन करने की अपील

रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य प्रभारी डॉ. अविनाश सिंह ने नगरवासियों से अपील करते हुए कहा है कि घर में रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोविड गाइडलाइन का पालन करें. उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण नजर आते ही तुरंत जांच कराएं