भिलाई: मिनी इंडिया को बनारसी चाय का स्वाद देने वाले कमला शंकर दुबे की कोरोना से मौत.


दुर्ग (सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 छत्तीसगढ़ के मिनी इंडिया यानी भिलाई में लोगों को बनारसी चाय का स्वाद दिलाने वाले कमला शंकर दुबे नहीं रहे. दुर्ग जिले में फैले कोरोना के तांडव से वो भी नहीं बच पाए.

banarasi-chay-wala-of-bhilai-kamala-shankar-dubey-died-of-corona

कमला शंकर दुबे की कोरोना से मौत

यदि आप कभी सिविक सेंटर गए हैं तो वहां दुबे टी स्टाल है. जी हां शायद आपको याद आ रहा होगा. वही दुबे जी.. जिनके हाथों का बना चाय का स्वाद कभी आप भूले नहीं होगें. क्योंकि उनके हाथों से बनी चाय बनारसी चाय की स्वाद दिलाती है. यही तो वजह है कि दुबे जी के टी स्टाल में मंत्री, सांसद, विधायक से लेकर हर वो सेलिब्रेटी यहां चाय पीने आते थे. उनके टी स्टॉल में रोज शाम को एक से डेढ़ हजार यूथ व लोगों की भीड़ लगती है. इस टी-स्टॉल की नींव रखने वाले पंडित कमला शंकर दुबे कोरोना से जंग हार गए. बीएम शाह अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन पर भिलाई ही नहीं बल्कि रायपुर, राजनांदगांव समेत शायद ही कोई इलाका होगा जहां के लोग उन्हें याद नहीं कर रहे होंगे.

banarasi-chay-wala-of-bhilai-kamala-shankar-dubey-died-of-corona

कमला शंकर दुबे की कोरोना से मौत

पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत थी खराब
पिछले 10 -15 दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. इसकी शुरूआत उन्हें दस्त से हुई. इसके बाद बुखार व अन्य लक्षण सामने आए. इसके बाद उन्हें बीएम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा था. लेकिन शुक्रवार की सुबह उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. जैसे ही भिलाई में उनके मौत की खबर फैली तो लोग सोशल साइट्स में उन्हें श्रद्धांजली देना शुरू कर दिए. पूरा भिलाई उन्हें आज याद कर रहा है