धमतरी: कारोना संक्रमित भाजपा नेत्री संतोषी देवी का निधन

धमतरी(सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार को भी कोरोना से बीजेपी नेत्री संतोषी देवी की मौत हो गई. जो मगरलोड की पूर्व सभापति और भारतीय जनता पार्टी जिला की कार्यकारणी सदस्य थीं. महिला नेत्री की इस दुखद खबर के बाद धमतरी बीजेपी में शोक की लहर है.

पॉजिटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट

संतोषी साहू की कुछ दिनों पहले ही अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. बीजेपी नेत्री संतोषी देवी साहू की मौत की खबर के बाद भाजपा महिला मंडल धमतरी में मातम पसरा हुआ है. मौत की खबर मिलने के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों दल के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

बीजेपी में शोक की लहर

मगरलोड के बीजेपी मंडल अक्ष्यक्ष होरीलाल साहू ने बताया कि संतोषी देवी साहू काफी मिलनसार थीं. वे आम जनता में भी काफी लोकप्रिय थीं. साथ ही सभी कार्य में अग्रणी भी थीं. उनका यूं सबको छोड़कर चले जाना भाजपा मंडल के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

कई नेताओं की हो चुकी मौत

कुछ दिनों पहले ही मगरलोड जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष निरूपा दाउ की भी कोरोना के चलते मौत हो गई थी. गुरुवार को भी भिलाई के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष फणेंद्र पांडेय की कोरोना से मौत हो गई. 10 अप्रैल को भी छुरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजीव ठाकुर की मौत हो गई थी.