लोरमी इलाके में पेट्रोल पंप में शराबी युवकों ने पेट्रोल पंप पर चढ़ाई गाड़ी , सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर … देखिए वीडियो…

मुंगेली (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ )  :- लोरमी इलाके में सोमवार को सलूजा पेट्रोल पंप में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. शराबी युवकों ने तेज रफ्तार वाहन को पेट्रोल पंप के ऊपर चढ़ा दिया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त गाड़ी में 4 लोग सवार थे और सभी शराब के नशे में धुत थे.

नशे में धुत युवकों ने पेट्रोल पंप में चढ़ाई गाड़ी

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बोलेरो वाहन का ड्राइवर गाड़ी को पेट्रोल पंप के ऊपर चढ़ा देता है. अच्छी बात ये रही कि घटना के वक्त वहां कोई भी मौजूद नहीं था. एक अच्छी बात यह भी रही की हादसे के बाद पेट्रोल पंप में आग नहीं लगी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

नशे में थे चारों युवक

घटना के बाद पेट्रोल पंप में मौजूद कर्मचारियों ने आरोपी चालक समेत वाहन में सवार तीन अन्य लोगों को पकड़कर लोरमी पुलिस को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार चारों युवक नशे में धुत थे. पेट्रोल पंप संचालक शैलेन्द्र सलूजा के अनुसार इस घटना में 3 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है. पेट्रोल पंप के संचालक शैलेन्द्र सलूजा ने घटना की रिपोर्ट लोरमी थाने में दर्ज करा दी है.