सक्ती थाना क्षेत्र के टेमर गांव तालाब में डूबने से दो बच्चियों की मौत

जांजगीर-चांपा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): टेमर गांव की दो मासूम बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई. बच्चियां खेलते-खेलते गांव के तालाब में नहाने चली गईं थी. दोनों मासूमों को तैरना नहीं आता था. तालाब में डूबकर दोनों की मौत हो गई.

सक्ती थाना क्षेत्र के टेमर गांव

पूरी घटना सक्ती थाना क्षेत्र के टेमर गांव की है. जहां सेंदरी गांव से वंदना पटेल अपने नाना के यहां टेमर आई थी. वहीं काजल टेमर की ही रहने वाली थी. दोनों बच्चियां गांव के खेलाऊ तालाब में नहाने के लिए गई थीं. जब काफी देर बाद भी दोनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई और वे ढूंढ़ने निकले. उन्हें तालाब की पचरी में बच्चियों के कपड़े देखे. जिसके बाद तालाब में बच्चियों की खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद बच्चियों के शव मिले.

दोनों बच्चियां हमउम्र थीं

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है. सेंदरी की रहने वाली वंदना के मां-पिताजी काम की तलाश में जम्मू गए हुए हैं. देखरेख के लिए उन्होंने बच्ची को उसके ननिहाल में छोड़ा था. काफी समय से वो अपने नाना-नानी के साथ रह रही थी. वहीं काजल उसके मामा की बेटी थी. दोनों बच्चियां 5 साल की थी. हम उम्र होने के कारण उनकी आपस में खूब बनती थी और वे साथ ही खेला करतीं थी. बच्चियों के शव का पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है.