कोरबा : पुलिस ने 320 किलो गांजे से भरे स्कार्पियो व बोलेरो को पकड़ने में पाई सफलता..3 आरोपी हुए गिरफ्तार. 3 आरोपी फरार..अंतरराज्यीय गिरोह का हुआ भांडाफोड़

कोरबा/कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थान्तर्गत जड़गा चौकी तथा पसान थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब गांजा तस्करी की सूचना पर नाकेबंदी की गई. पुलिस की पहली टीम ने पायलटिंग करते जा रहे हैं. चार तस्करों को चार बोरी गांजा से भरे बोलेरो समेत दबोच लिया उनके पकड़े जाने की भनक लगते ही एक आरोपी गांजा से भरे स्कार्पियो CG 10 AE 0683 को खेत में छोड़कर भाग निकला.

मामले में अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की गई जिसमें बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक तथा SDOP कटघोरा के मार्गदर्शन में कटघोरा थाना प्रभारी तथा पसान थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने टीम बनाकर कटघोरा अंबिकापुर नेशनल हाईवे से होते हुए मुख्य मार्ग से गांजा तस्करी की सूचना लगातार मिल रही थी. शुक्रवार को भी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य गांजे की खेप लेकर नेशनल हाईवे के रास्ते जा रहे हैं.

आला अफसरों से दिशा निर्देश मिलते ही पुलिस की टीम द्वारा बैराघाट के समीप घात लगाकर बैठी थी इसी दौरान देर रात एक बोलेरो मौके पर पहुंची. पुलिस ने बोलेरो को रोककर तलाशी ली तो चार बोरी में गांजा बरामद किया. इस बोलेरो में 4 लोग सवार थे पुलिस पूछताछ कर रही है इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस तो चालक की खेत की ओर भागने लगा पुलिस ने पीछा शुरू किया तो चालक गांव के खेत में स्कार्पियो छोड़कर भाग निकला.

पुलिस ने 3 आरोपियों की गिरफ्तारी करने में सफलता पाई है जिसमें 3 आरोपी फरार हैं और पुलिस ने लगभग 320 किलो गांजे से भरी बोरियों को बरामद किया है आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली कि इसके मुख्य सरगना जांजगीर चाम्पा का वरुण चन्द्रा और अनूपपुर भादा गाँव का दौलत केवट होना बताया गया है.