जम्मू-कश्मीर: शोपियो में 3 आतंकी,अनंतनांग में मुठभेड़ जारी..

श्रीनगर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के हादीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए हैं. वहीं दो जवान घायल हो गए हैं, जिसमें से एक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों में एक 14 साल का नाबालिग भी था, जिसके सरेंडर कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली. सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान ओबैद फारूक, फैसल गुलजार और आसिफ बशीर के रूप में हुई.

अनंतनाग जिले में भी अब भी आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मुठभेड़ जारी है. यहांं पर 2 से 3 आतंकियों के होने की सूचना है.

शोपियां जिले के हादीपुरा में आतंकवादियों की मौजदूगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. इस पर सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की. आतंकवादी की पहचान करने की कोशिश जारी है और उसके संगठन के नाम का भी पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को जम्मू कश्मीर में शोपियां की एक मस्जिद में आतंकवादी घुस गए थे. सुरक्षाबलों ने धार्मिक स्थल को बचाते हुए 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. यह पहली बार हुआ कि जब शोपियां में मस्जिद के अंदर आतंकवादियों को घेरा गया.