पाली : चोरों ने रात के सन्नाटे में कपड़ा दुकान को बनाया अपना निशाना..चोर CCTV कैमरे में हुए कैद..पुलिस के रात्रि गस्त पर उठे सवाल.


पाली ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): पाली पुलिस दिन रात 24 घंटे गस्त कर रही है और चालानी कार्यवाही भी कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी चोर बड़े शातिराना अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दे रहें जिससे पुलिस के रात्रि गस्त पर प्रश्न उठा रहे है.

जिले की सरहदी इलाके में एक बार फिर चोर गिरोह सक्रिय हो गया है शातिर चोरों ने एक बार फिर कपड़ा दुकान में धावा बोल दिया चोर दुकान से चुराए गए कपड़े और अन्य सामान चार पहिया वाहन में लूट कर भाग निकले. लेकिन उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

CCTV कैमरे में हुए कैद..

मामला पाली थाना क्षेत्र की है यहां रहने वाले मुरली मनोहर सिंह नया बस स्टैंड में अभय गारमेंट नामक प्रतिष्ठान का संचालन करते हैं वह प्रतिदिन की तरह रात को भी दुकान बंद कर घर चले गए. जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर का ताला टूटा मिला. उन्होंने भीतर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे. वह दुकान से कपड़े व कुछ नगदी गायब मिले, इसकी सूचना संचालक ने पुलिस को दी , सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. सीसीटीवी में चोर चोरी की घटना को अंजाम देते नजर आए. अब पाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की पतासाजी करने में जुट गई है.

पाली पुलिस लगातार गस्त करने का दावा करती है लेकिन मुख्य मार्ग पर इस प्रकार चोरी की घटना होना पुलिस के रात्रि गस्त के दावे को झूठा साबित कर रहा है..