गरियाबंद में जिला खाद्य अधिकारी पर महिला कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

गरियाबंद( सेंट्रल छत्तीसगढ़):- खाद्य अधिकारी के खिलाफ एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला ने इसकी शिकायत गरियाबंद सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है. महिला कर्मचारी ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि, जिला खाद्य अधिकारी हुलास राम डढ़सेना फोन पर अश्लील बातें करते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

आरोपी आधिकारी पर केस दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि, पीड़ित महिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में कार्यरत है. महिला ने अपने सीनियर अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगया है. महिला का आरोप है कि जिला खाद्य अधिकारी ने उसके साथ फोन पर अश्लील बात की है. आरोपी अधिकारी पिछले 4 सालों से गरिबंद जिले में ही कार्यरत है. हालांकि बीच में इनका ट्रांसफर रायगढ़ किया गया था. लेकिन 6 माह में ही दोबारा गरियाबंद स्थानांतरित होकर लौट आए. महिला की शिकायत केस दर्ज कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस

सीनियर अधिकारी पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगने से कलेक्ट्रेट सहित पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ हैं. शासकीय सेवक के आचरण पर लग रहे आरोप गंभीर हैं. पुलिस अपनी तरह से इसमें काफी गोपनीयता बरत रही है. पुलिस अधिकारी जांच की बात कर, मीडिया में कुछ भी बोलने से अभी बच रहे हैं.