दिनभर की बड़ी खबरों पर सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर….

नक्सली हमले में शहीद जवानों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी. बस्तर के पुलिस लाइन में शहीदों को अंतिम सलामी दी जाएगी. इसके अलावा मुठभेड़ स्थल पर फंसे जवानों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहेगा.

Bijapur Naxalite attack

बीजापुर नक्सली हमला

नरेश टिकैत की महापंचायत

राकेश टिकैत पर अलवर में हुए हमले के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने 4 अप्रैल, रविवार को गाजीपुर बॉर्डर महापंचायत करने का एलान किया है. इस महापंचायत में वह किसानों को संबोधित करेंगे.

Mahapanchayat of Naresh Tikait

नरेश टिकैत की महापंचायत

जेपी नड्डा का चुनावी दौरा

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करेंगे. यहां वे कई सभाओं को संबोधित करेंगे.

JP Nadda's election tour

जेपी नड्डा का चुनावी दौरा

2 घंटे के लिए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन बंद

देश के सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई यानी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के करोड़ों ग्राहकों के लिए एक जरूरी खबर है. 4 अप्रैल को 2 घंटे तक आप एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. इंटरनेट बैंकिंग, योनो एप और योनो लाइट एप की सुविधा दो घंटे के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएगी. एसबीआई ने इस बारे में ट्वीट कर लोगों को सावधान किया है, ताकि लोग बाकी समय में अपने जरूरी काम निपटा सकें.

SBI urges customers

SBI ने ग्राहकों को किया आग्रह

यूपी के सीएम योगी ने दिया निर्देश

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला किया है. सरकार ने कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. इस निर्णय के बाद सभी सरकारी और निजी क्षेत्र के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे. इससे पहले सरकार ने 4 अप्रैल तक स्कूल बंद करने का आदेश दिया था.

CM Yogi

सीएम योगी

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है. यूपी में चार चरणों में पंचायत चुनाव होने हैं. 2 मई को मतगणना होगी. सभी प्रत्याशियों ने अपनी कमर कस ली है.

UP Panchayat Election

यूपी पंचायत चुनाव

जेईई मेन्स परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन

जेईई मेन परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन का आज आखिरी दिन है. छात्र जेईई मेन्स की वेबसाइड पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. पहली बार परीक्षा का आयोजन हिंदी और अंग्रेजी के साथ 13 भाषाओं में किया जा रहा है.

Registration for JEE Main Examination

जेईई मेन परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन

लॉकडाउन में भी होगा वैक्सीनेशन

मध्यप्रदेश के 12 जिलों में लगे साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान कोरोना वैक्सीनेशन का काम जारी रहेगा. आज भी वैक्सीनेशन किया जाएगा.

Vaccination in lockdown

लॉकडाउन में वैक्सीनेशन

नेत्रहीन क्रिकेट टी-20 सीरीज

भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए अच्‍छी खबर आई है. नेत्रहीन क्रिकेट टी-20 सीरीज के तहत आज ढाका में भारत और पाकिस्‍तान की बीच भिड़ंत होगी.

Blind Cricket T20 Series

नेत्रहीन क्रिकेट टी-20 सीरीज