दिनभर की बड़ी खबरें सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर…

सेंट्रल छत्तीसगढ़

राजिम में माघी पुन्नी मेले का दूसरा दिन

छत्तीसगढ़ के प्रयाग राजिम में माघी पुन्नी मेला का आयोजन किया गया है. आज मेले का दूसरा दिन है. आज सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत राजिम माघी पुन्नी मेले में शामिल हुए. चरणदास महंत ने महोत्सव स्थल पर भगवान राजीवलोचन की पूजा अर्चना कर मेले के शुभारंभ किया है.

Maghi Punni Fair in Rajim

राजिम में माघी पुन्नी मेला का दूसरा दिन

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का दुर्ग दौरा

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज दुर्ग के दौरे पर रहेंगे. यहां वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. कार्यक्रम अलग-अलग गांव में आयोजन किया गया है. गृह मंत्री सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद आज ही रायुपर लौट आएंगे.

Home minister Tamradhwaj Sahu's fort tour today

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का दुर्ग दौरा

बेमेतरा के दौरे पर रहेंगे कृषि मंत्री रविंद्र चौबे

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे आज बेमेतरा के साजा ब्लॉक के उमरिया में करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात देंगे. यहां वे भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Agriculture Minister Ravindra Chaubey

बेमेतरा के दौरे पर रहेंगे कृषि मंत्री रविंद्र चौबे

पीएम मोदी की मन की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी पर प्रसारित किए जाने वाले कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. यह ‘मन की बात’ का 74वां संस्करण होगा.

man ki baat

पीएम मोदी की मन की बात

वाराणसी में रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार से उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रहेंगे. नड्डा यां दो दिवसीय प्रवास पर हैं. इस दौरान वह संगठन के कई अहम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Bharatiya Janata Party national president Jagat Prakash Nadda

वाराणसी में रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा

गृहमंत्री अमित शाह का तमिलनाडु और पुडुचेरी दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के अलग-अलग चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पुडुचेरी और तमिलनाडु जा रहे हैं. शाह कराईकल में BJP की पुडुचेरी कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे.

Home Minister Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह का तमिलनाडु और पुडुचेरी दौरा

गुजरात में निकाय चुनाव

गुजरात में 81 नगर पालिका, 31 जिला पंचायत और 231 तालुक पंचायतों के लिए मतदान होना है. मतगणना 2 मार्च को होगी. कुल 8,473 सीटों के लिए मतदान कराया जाएगा. इनमें नगर पालिका में 2,720 सीटें, जिला पंचायत में 980 सीटें और तालुक पंचायतों में 4,773 सीटें शामिल है. इन चुनावों के लिए 36,008 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

Local body elections in Gujarat today

गुजरात में निकाय चुनाव

मेरठ में सीएम केजरीवाल की किसान महापंचायत

आम आदमी पार्टी पश्चिम यूपी में अपनी पहली किसान महापंचायत का आयोजन करने जा रही है. महापंचायत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

CM Kejriwal

मेरठ में सीएम केजरीवाल का किसान महापंचायत

वाराणसी दौरे पर CM योगी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर हैं. वाराणसी से सीएम योगी प्रदेशव्यापी विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुभारंभ करेंगे. चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से संचारी रोग नियंत्रण एवं कृमि मुक्ति अभियान का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान सीएम स्वास्थ्य केन्द्र पर लगने वाले आरोग्य मेले का भी अवलोकन करेंगे.

CM Yogi will go to Varanasi

वाराणसी दौरे पर CM योगी

हेजल कीच का जन्मदिन आज

हेजल कीच का आज जन्मदिन है. हैजल एक भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में बॉडीगार्ड से पहचान मिली है. साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह संग शादी रचाई है.

Hazel Keech's birthday today

हेजल कीच का जन्मदिन आज