बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घटें में गिरफ्तार , दीपका पुलिस पुलिस को बड़ी सफलता , जबकि दूसरा आरोपी अब भी फरार

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : दीपका थाना अंतर्गत एमडी कॉलोनी में 18 फरवरी को एक बोलेरो चोरी हो गई थी. दो युवकों ने मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है.

बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जूलियस लकड़ा अपने परिवार के साथ बांगो डैम घूमने जाने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने दीपका टैक्सी स्टैंड से ड्राइवर अनिल यादव को लेकर आए थे. जैसे ही जूलियस लकड़ा घर के अंदर सामान लेने के लिए गया. वैसे ही आरोपी ड्राइवर अनिल यादव और उसका साथी बुलेरो गाड़ी को लेकेर फरार हो गए. लकड़ा ने दोनों आरोपियों की पतासाजी की. दोनों आरोपी गाड़ी लेकर वापस नहीं लौटे. जूलियस लकड़ा ने इसकी रिपोर्ट दीपका थाने में दर्ज कराई.

Deepka police arrested absconding accused stealing Bolero in korba

बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

पुलिस ने दर्री डैम के पास से आरोपी को की गिरफ्तार

दीपका पुलिस शिकायत के बाद आरोपी की पतासाजी की. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने दर्री डैम के पास की बस्ती से आरोपी अनिल यादव को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया. दूसरा आरोपी विनोद कुमार आर्मो अब भी फरार है.

Deepka police arrested absconding accused stealing Bolero in korba

कोरबा में बोलेरो चोरी

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार जोगी ने बताया के आरोपी अपने दोस्त विनोद आर्मो के साथ 3 दिन तक रिश्तेदारी में घूम रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी अनिल यादव पहले से आद्तन बदमाश है. थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं. दीपका पुलिस ने लोगों से अपील की है . जब ड्राइवर ले जाते हैं, तो उसके बारे में छानबीन कर लें. तब अपने साथ लेकर जाएं. ताकि किसी भी प्रकार की होने वाली अनहोनी से बच सकें. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है