आज से दो दिवसीय असम दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से दो दिवसीय असम दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री सुबह 10.30 बजे असम के लिए रवाना होंगे. यहां वे असम के कांग्रेस नेताओं की बैठक लेंगे. असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम बघेल को चुनाव संचालन की अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है.

असम विधानसभा चुनाव के लिए अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि पार्टी हाईकमान की ओर से समय-समय पर जिम्मेदारी दी जाती है. इस बार उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, वह उनके लिए गर्व की बात है.

विकास उपाध्याय गए थे असम दौरे पर

पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी मिलने के बाद सीएम भूपेश पहली बार असम दौरे पर जा रहे हैं. सीएम बघेल कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. इससे पहले बीते दिनों संसदीय सचिव विकास उपाध्याय असम राज्य के दौरे पर गए थे. विकास उपाध्याय को भी असम चुनाव के मद्देजनर AICC सचिव के रुप में प्रभार सौंपा गया है. इस दौरान विकास उपाध्याय ने पार्टी के नेताओं से मुलाकात की थी.



कामाख्या देवी मंदिर भी जाएंगे सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कामाख्या देवी मंदिर भी जाएंगे. माता कामाख्या के दर्शन करेंगे. बीते रविवार को सीएम भूपेश बघेल बलौदाबाजार और महासमुंद जिले के दौरे पर थे. यहां सीएम बघेल ने कई स्थानीय कार्यकर्मों में शिरकत की थी. सीएम बघेल इन दिनों बैक टू बैक दौरा कर रहे हैं. इससे पहले वे 2 दिनों के लिए महाराष्ट्र के दौरे पर भी थे. लगातार वे अलग-अलग राज्यों के दौरे कर रहे हैं और वहां के कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें रिचार्ज कर रहे हैं.