कोरिया: जनपद पंचायत सीईओ और विधायक के मीडिया प्रभारी पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप..

कोरिया ( सेंट्रल छत्तीसगढ़): सोनहत विकासखंड के क्षेत्र नंबर 2 की जनपद सदस्य मानमती सिंह ने सोनहत जनपद सीईओ आरएस सेंगर और विधायक के मीडिया प्रभारी राजन पांडेय पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. महिला ने सोनहत थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

प्रताड़ित करने का आरोप

जनपद सदस्या ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीइओ साहब ने जनपद की समान्य सभा और सामान्य प्रशासन की बैठकों में मनचाहे मुद्दे पर सहमति देने के लिए दबाव बनाया. सहमत नहीं होने पर मानसिक प्रताड़ना दी. सदस्या ने अपमान जनक शब्दों का प्रयोग करने का भी आरोप लगया है.

साहब की दबंगई

आरोप है कि जनपद पंचायत के सामान्य प्रशासन की बैठक में सीईओ ने पीछले साल सोनहत के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में अवैध रूप से घुसने के आरोप में दोषी पाए गए लिपिक दीपचंद्र शिवहरे की पदोन्नति के मुद्दे पर सहमति बनाने के लिए जबरन महिला जनपद सदस्या मानमती सिंह पर दबाव बनाया गया. जब जनपद सदस्य नहीं मानी तो साहब ने दबंगई दिखाते हुए कहा कि तुम्हारे नहीं मानने से कुछ नहीं होता है. तुम नहीं मानोगी तब भी मैं पदोन्नति करा के दिखाऊंगा. मानमती सिंह मुद्दे पर असहमति जताते हुए बाहर चली गई और उनके समर्थन में जनपद पंचायत उपाध्यक्ष गुलाब चौधरी ने भी असहमति जताई.

विधायक के मीडिया प्रभारी पर भी आरोप

आरोप है कि बाहर निकलने के बाद महिला जनपद सदस्य को विधायक गुलाब कमरो के मीडिया प्रभारी राजन पांडेय ने भी अपमानित किया. जिससे मानमती सिंह बेहद आहत हैं और उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है.