नक्सलियों के गढ़ में SP ने डॉक्टर बनकर किया इलाज,दवाइयां भी बांटी..

दंतेवाड़ा (सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र जगरगुंडा में रविवार को बस्तर पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ग्रामीणों के बीच पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों को विभिन्न योजनाओं के तहत जरूरी सामानों का वितरण किया गया. इस मौके पर अधिकारियों ने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्या जानी और जल्द से जल्द निराकरण कर क्षेत्र में विकास का आश्वासन दिया. इस दौरान बस्तर आईजी सुंदरराज पी, कलेक्टर, सीआरपीएफ के आला अधिकारी और महिला कमांडो मौजूद रहे.

नक्सलियों के गढ़ में SP ने डॉक्टर बनकर किया इलाज

दंतेवाड़ा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने इस मौके पर गांव वालों का इलाज किया और दवाइयां भी बांटी. बीमार महिलाओं को उपचार के लिए तत्काल खाट पर उठाकर दंतेवाड़ा मुख्यालय इलाज के लिए लाया गया. शासन प्रशासन की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है. अभिषेक पल्लव ने बताया कि गांव वालों ने अपनी मूलभूत समस्याओं को लेकर हमसे बात की है. गांव में सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य केंद्र और स्कूल नहीं है. इन सेवाओं को आने वाले समय में चालू किया जाएगा.

विकास कार्यों को शुरू करने का दिया आश्वासन
ग्रामीणों को बुनियादी सुविधा के रूप में कपड़े, कंबल, बर्तन और पानी की टंकी बांटी गई. दंतेश्वरी महिला कमांडो आशा रानी ने महिलाओं को कपड़े और उनके जरूरत के सामान बांटे. दंतेश्वरी महिला कमांडो ने गांव की महिला के साथ फोटो ली और हल्बी भाषा में बातचीत कर उनका हाल जाना. प्रशासन की टीम ने ग्रामीणों को विकास दिलाया कि आने वाले समय में यहां सभी सेवाओं को बहाल किया जाएगा.